होम / Shooting Bullets in Jaunpur : जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां, मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार और 2 फरार

Shooting Bullets in Jaunpur : जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां, मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार और 2 फरार

• LAST UPDATED : January 25, 2022

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Shooting Bullets in Jaunpur : मड़ियाहूं पुलिस की बसुही नहर पुलिया के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि चार को पुलिस ने पकड़ लिया। दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गए। घायल बदमाश जिला अस्पताल में भर्ती है। (Shooting Bullets in Jaunpur)

बदमाशों ने बीते दिनों एक ट्रक को लूट लिया था। प्रभारी निरीक्षक मडियाहूं अशेष नाथ सिंह गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि 24 जनवरी की रात में मडियाहूं में ट्रक को लूटने वाले बदमाश चार पहिया वाहन से बसुही नहर पुलिया की तरफ फिर से कोई घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं।

बदमाशों को ओवरटेक करके रोका (Shooting Bullets in Jaunpur)

पुलिस बसुही नहर पुलिया के पास पहुंची तो देखा कि जौनपुर की तरफ से एक सफेद रंग की कार आ रही है। कार सवार बदमाशों ने एक ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया। ट्रक रूकने पर बदमाश हाथ में असलहा लेकर ट्रक की ओर बढ़े और ट्रक का गेट खुलवाने का प्रयास करने लगे। (Shooting Bullets in Jaunpur)

जब पुलिस वहां पहुंची बदमाश भागने लगे। पुलिस की दोनों टीमों ने बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। खुद को घिरा देखकर बदमाश कार छोड़कर सरसों के खेत मे छिप गए। पुलिस ने पीछा कर आत्मसमर्पण की आवाज लगाई, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की फायरिंग में एक घायल (Shooting Bullets in Jaunpur)

एक गोली प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं अशेष नाथ सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में लग गई। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक बदमाश गुफरान को गोली लगी। गोली लगने से घायल बदमाश को तत्काल सीएचसी मडियाहूं भेजा गया। (Shooting Bullets in Jaunpur)

जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चार अन्य बदमाशों की घेराबंदी कर पकड़ लिया और दो अन्य बदमाश फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने बदमाशों के पास से ट्रक ड्राइवर से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया।

(Shooting Bullets in Jaunpur)

Also Read : Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox