होम / Sitapur News: आनर किलिंग की वारदात से सनसनी, चाचा ने धारदार हथियार से सरेराह की भतीजी की हत्या

Sitapur News: आनर किलिंग की वारदात से सनसनी, चाचा ने धारदार हथियार से सरेराह की भतीजी की हत्या

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sitapur News: जिले में ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां चाचा ने अपनी ही भतीजी को धारदार हथियार से सरेराह मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी चाचा को पुलिस ने आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस सनसनीखेज वारदात की वजह गांव के ही गैर बिरादरी के एक युवक के साथ भागकर शादी करना और फिर वापस गांव में रहना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें पूरा मामला

एसपी सहित अन्य अफसरों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। आनरकिलिंग की यह दुस्साहसिक वारदात पिसावां थाना क्षेत्र की है। यहां एक चाचा ने अपनी ही सगी भतीजी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम बाजनगर निवासी 20 वर्षीय संतरा पुत्री पुतान सिंह तोमर का गांव के ही एक शादीशुदा युवक रूपचंद्र मौर्या से अवैध सम्बंध हो गया था और रूपचंद्र उसे नवंबर माह में गाजियाबाद बुलाकर भगा ले गया। जानकारी के मुताबिक कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनो एक साथ रहने लगे और कुछ दिन पहले वह युवती को लेकर गांव वापस आ गया था। पुलिस के मुताबिक आज उसके चाचा को इस बात की भनक लग गयी और वह अपनी भतीजी की हत्या की योजना बनाकर उसे घर से खींचकर सड़क पर ले आया और फिर बांके से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घटनास्थल से साक्ष्यों को एकत्र करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि रूपचंद्र मौर्य के परिवार वालों ने युवती के चाचा और उसकी पत्नी सहित नालाबिग बेटे पर घर से खींचकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी अन्य पहलुओं की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Also Read:

Shravasti News: BJP नेता के बागी तेवर, कांग्रेस की प्रेसवार्ता में पार्टी पर लागाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox