होम / Sitarganj News:  सितारगंज क्षेत्र के ग्राम में पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, लगा पुलिस के हाथ….

Sitarganj News:  सितारगंज क्षेत्र के ग्राम में पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, लगा पुलिस के हाथ….

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mohd Imran, Sitarganj News: सितारगंज क्षेत्र के ग्राम में पति ही निकला पत्नी का हत्यारा निकला है। सितारगंज क्षेत्र के ग्राम में मिले एक महिला के शव का खुलासा कर दिया है वही सितारगंज पुलिस ने मामले की जांच कर मृतिका के पति को गिरफ्तार किया।

क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया

सितारगंज क्षेत्र के ग्राम में मिले एक महिला के शव का खुलासा कर दिया है वही सितारगंज पुलिस ने मामले की जांच कर मृतिका के पति को गिरफ्तार किया। वही क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि बीते 28 जुलाई की शाम दोनो पति पत्नी खेत में लगे टयूबवेल में नहाने बोलकर घर से निकले बाद में परमजीत अकेला घर पहुचा। काफी देर तक जसबीर कौर के घर वापस न आने पर इसके बच्चो द्वारा खोजबीन करने पर जसवीर कौर का शव खेत मे मिला।

अक्सर दोंने के बीच झगड़ा होता

जसवीर कौर के गले पर निशान दिखायी दिया। परमजीत की घटना में संलिप्तता के दृष्टिगत पतारसी / सुरागरसी करते हुये मुखबिर की सूचना पर दिनांक 30 जुलाई की देर रात्री में पुराने चीका घाट पुल पर से परमजीत को पकड़ा। परमजीत ने अपना जुर्म कबूलते हुये बताया कि दोनो पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होना तथा पत्नी के चाल चलन पर काफी समय से शक होने के कारण शाम को नहाने के लिये खेत में पहुंचकर पुनः झगड़ा होने पर मौका पाकर अपने पास रखे कपड़े के परने से गला घोटकर जसवीर कौर की हत्या कर दी थीं।

Also Read: Dipika Kakar News: दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम और बेटे रूहान की फोटो शेयर करते हुए लिखा – ‘मेरा सुकून’…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox