होम / बोलेरो-बस भिड़ंत में छह की मौत, कार के उड़े परखच्चे Six Dies Horrific Road accident in Deoria

बोलेरो-बस भिड़ंत में छह की मौत, कार के उड़े परखच्चे Six Dies Horrific Road accident in Deoria

• LAST UPDATED : April 19, 2022

इंडिया न्यूज, देवरिया : Six Dies Horrific Road accident in Deoria  देवरिया जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि छह से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से दो घायलों की हालत गंभीर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

तिलक समारोह से रहे थे लौेट Six Dies Horrific Road accident in Deoria 

Six Dies Horrific Road accident in Deoria 

कुशीनगर जिले के कसया थाना के कोहड़ा निवासी आधा दर्जन लोग बोलेरो से रुद्रपुर की तरफ से एक तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे, जैसे ही गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग पर काली मंदिर के पहुंचे कि सामने से आ रही बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गए। आस-पास के लोग समेत पुलिस भी मौके पर पहुंची। शवों को निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

Also Read : जयमाला पर दुल्हन ने दूल्हे पर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है। मृतकों में बोलेरो सवार राम पुकार सिंह (65), वशिष्ठ सिंह (62), फौजदार सिंह, आयोध्या सिंह निवासी ग्राम लेहड़ा कसया कुशीनगर, अंकुर पांडेय (18) पुत्र देवदत्त पांडेय और बस सवार रामानंद मौर्य निवासी रामपुर कारखाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल में हुई।

आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिसमें जोखन सिंह और रामसूरत सिंह की हालत गंभीर बताई जाती है। एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने छह लोगों के मौत की पुष्टि की है।

Also Read : Shocking Incident Came to Light in Kushinagar : ट्रैक्टर-ट्राली से टकराए बाइक सवार, तीन की मौत, एक गंभीर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox