होम / Sonbhadra NEWS: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पंजाब से बिहार मे तस्करी की जा रही अवैध शराब

Sonbhadra NEWS: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पंजाब से बिहार मे तस्करी की जा रही अवैध शराब

• LAST UPDATED : February 19, 2023

(Police got big success, illegal liquor being smuggled from Punjab to Bihar): बीती रात सोनभद्र (Sonbhadra) के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रॉबर्ट्सगंज ओवर ब्रिज पर दो ट्रक में भरी करीब एक करोड़ 20 लाख रूपये से ज्यादा कीमत की अंग्रेजी शराब जब्त की है। इस मामले में पुलिस ने पंजाब के एक व हिमांचल प्रदेश के दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

अरुणाचल प्रदेश के बिलिंग पर बिहार ले जा रहे थे शराब

तस्करों ने इस अवैध शराब को विटामिन सप्लिमेंट की बार कोड से अरुणाचल प्रदेश के लिये बिलिंग बनाया था। तस्कर अवैध अंग्रेजी शराब 1740 बॉक्स पैकिंग की आड़ में अरुणाचल प्रदेश ले जाना बता कर इस अवैध शराब को बिहार ले जाने वाले थे। पुलिस ने बार कोड व बिलिंग की जांच के लिये सेल टेक्स व विटामिन सप्लिमेंट के लिये आबकारी विभाग को बुला कर जांच कराई तो फर्जी निकला।

Sonbhadra NEWS: पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक डॉ0 यशवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रॉबर्ट्सगंज थाना पुलिस ने बीती रात रॉबर्ट्सगंज ओवर ब्रिज पर चोपन की तरफ जा रही दो ट्रक जिसका नंबर HP 38 B 0575 और HP 72 5893 को रोका।

पुलिस ने जब उसके ड्राइवर से पूछताछ तो उसने ट्रक में विटामिन सप्लिमेंट के बॉक्स भरे होने का हवाला दिया।. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ट्रक की तलाशी ली ।

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की

इस दौरान आरोपी ने विटामिन सप्लिमेंट के बॉक्स जिस के बिल पंजाब से अरुणाचल प्रदेश ले जाने के बने हुए थे, उसे दिखा कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। फिर भी पुलिस ने कुछ बॉक्स को उतरवाकर उनकी चेकिंग की।

जिसमे पुलिस को उनमें ब्रांडेड कंपनियों की अंग्रेजी शराब की बोतले मिली। पुलिस ने दोनो ट्रकों मे से कुल 1740 पेटियां जब्त की गईं। पुलिस मामले से जुड़े लोगो की तलाश में जुटी है।

ALSO READ- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने किया समर्थन, बीजेपी पर जातीय जनगणना रोकने का लगाया आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox