होम / Speeding Bike Rammed Into Bullock Cart: तेज रफ़्तार बाइक की बैलगाड़ी से भिड़ंत, हादसे में 2 युवकों की मौत

Speeding Bike Rammed Into Bullock Cart: तेज रफ़्तार बाइक की बैलगाड़ी से भिड़ंत, हादसे में 2 युवकों की मौत

• LAST UPDATED : December 11, 2021

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Speeding Bike Rammed Into Bullock Cart: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार बाइक बैलगाड़ी से जा टकराई, जिसमे दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई है। मामला बदायूं के कादरचौक थाना क्षेत्र के भदरौलिया गांव का है जिसमें कासगंज के रहने वाले पुष्पेंद्र और विकास नाम के युवक की मौत हो गई। हादसे में हुई दो युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक पर सवार थे 3 व्यक्ति Speeding Bike Rammed Into Bullock Cart

पुष्पेंद्र और विकास बाइक से कादरचौक थाना क्षेत्र के नारायणनगला गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उनके साथ बाइक पर एक अन्य व्यक्ति भी था। रास्ते में बाइक आगे चल रही बैलगाड़ी में जा घुसी। हादसे में दोनों की मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति बाइक से उतरकर कहीं भाग गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पहुंची को दी जिसके बाद मौके पैर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

शादी में शामिल होने जा रहे थे Speeding Bike Rammed Into Bullock Cart

पुलिस की सूचना पर दोनों के परिजन आधी रात को पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। सीओ उझानी गजेंद्र स्रोत्रिय ने जानकारी देते हुए बताया है कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस हादसे की वजह रफ्तार है, क्योंकि दोनों समारोह में शामिल होने के लिए बेहद तीव्रगति से वहां पहुंचना चाह रहे थे। इसी कारण बाइक असंतुलित हो गई और जब तक आगे चल रही बैलगाड़ी दिखी, बाइक को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया और बैलगाड़ी से जा टकराई।

Read More: Tire Burst of Speeding Bus: तेज रफ़्तार बस का टायर फटने के बाद बाइक से टकराई, एक युवक की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox