होम / Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur : जौनपुर में विधायक की गाड़ी पर पथराव, सपा प्रत्याशी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur : जौनपुर में विधायक की गाड़ी पर पथराव, सपा प्रत्याशी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

• LAST UPDATED : February 23, 2022

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur : मछलीशहर से सपा प्रत्याशी डॉक्टर रागिनी सोनकर के पिता व अजगरा के विधायक कैलाश सोनकर के वाहन पर अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। उन्होंने घटना की जानकारी बुधवार सिकरारा थाने पर दी। सपा प्रत्याशी ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। (Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur)

मछलीशहर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डॉक्टर रागिनी सोनकर के पिता व वाराणसी के अजगरा सीट से निवर्तमान विधायक कैलाश सोनकर मंगलवार को मछलीशहर गए थे। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन कर वो रात 11:30 बजे जौनपुर की तरफ आ रहे थे। इसी बीच किसी ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया।

पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस को दी (Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur)

Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur

सोनकर सिकरारा थाना क्षेत्र के मछलीशहर-प्रयागराज मार्ग स्थित प्रताप ढाबा के पास पहुंचे थे, तभी किसी कुछ अराजक तत्वों ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। वह घटनास्थल से सीधे सिकरारा थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए तहरीर दी। (Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur)

जिसके बाद थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष संतोष कुमार राय ने कहा कि यह किसी शरारती तत्व ने गाड़ी पर एक पत्थर फेंक दिया था। पथराव जैसी बात नहीं है। उधर सपा प्रत्याशी डॉक्टर रागनी ने कहा कि एक दिन पहले ही उन्होंने सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन को पत्र लिखा था।

(Stone Pelting on MLA Vehicle in Jaunpur)

Also Read : Dhami will Repay Debt of CM Yogi : योगी का कर्ज उतारेंगे धामी, यूपी चुनाव में करेंगे प्रचार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox