होम / Stone Pelting on Police in Baghpat : बागपत में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, एसआई व सिपाही घायल

Stone Pelting on Police in Baghpat : बागपत में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, एसआई व सिपाही घायल

• LAST UPDATED : April 10, 2022

Stone Pelting on Police in Baghpat


इंडिया न्यूज, बागपत :Stone Pelting on Police in Baghpat बागपत में रविवार को छपरौली थानाक्षेत्र शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव कर दिया गया और खाली बोतल फेंककर भी हमला किया गया। हमले में एसआई व सिपाही घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने हमला कर फरार हो रहे तस्कर को पकड़ लिया और उसके पास से तस्करी की शराब व नकली शराब बनाने का सामान बरामद किया है।

गश्त के दौरान मिली थी सूचना

छपरौली थाने के एसआई नरेश पाल, सिपाही गौरव कुमार, विनय कुमार शनिवार रात को गश्त कर रहे थे, इस दौरान वह शराब तस्करी की सूचना पर ककौर कलां गांव में पहुंच गए। वहां अवैध रूप से शराब बेचने वाले विकास पुत्र हरपाल को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने मकान की छत पर पहुंचकर पुलिस पर शराब की खाली बोतलें और ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

Also Read : Major Road accident in Meerut : कार-बाइक भिड़ंत में दो महिलाओं समेत चार की मौत, कई घायल

Stone Pelting on Police in Baghpat

हमले में ईंट लगने से एसआई नरेश पाल व सिपाही विनय घायल हो गए। इसके बाद वहां से तस्कर भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा करके पकड़ लिया। उसके यहां से हरियाणा से तस्करी करके लेकर आए करीब डेढ़ पेटी शराब, तीन लीटर अपमिश्रित शराब, 250 ग्राम नौसादर व 500 ग्राम यूरिया बरामद किया है।

थाना प्रभारी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि विकास पर अवैध रूप से शराब बेचने, नकली शराब बनाने व पुलिस पर हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेजा गया।

Also Read : A Young man Murdered a Friend in Meerut : मेरठ में युवक ने की दोस्त की पेचकस से गोदकर हत्या, परिजनों का थाने में हंगामा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox