होम / Suicide Case: दंपत्ति ने जहर खाकर साथ में की आत्महत्या, परिवार के लिए छोड़ा दुखभरा सुसाइड नोट 

Suicide Case: दंपत्ति ने जहर खाकर साथ में की आत्महत्या, परिवार के लिए छोड़ा दुखभरा सुसाइड नोट 

• LAST UPDATED : December 10, 2022

Suicide Case

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैरान कर देने वाली आत्महत्या की घटना सामने आई है। गोरखपुर में पति पत्नी दोनों ने साथ में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण पैसे की तंगी और कर्ज में डूबे होने को बताया है। सुसाइड नोट में घरेलू कलह का भी जिक्र किया गया है। साथ ही दोनों ने अपने घरवालों के लिए भी नोट छोड़ा है।

100 मीटर की दूरी पर था पति-पत्नी का शव 
आत्महत्या करने वाले दंपत्ति किराए के घर में रहते थे। पुलिस को मामले सूचना भी मकान मालिक ने ही दी थी। मिली जानकारी अनुसार पति का शव कमरे के बाहर और पत्नी का शव कमरे के अंदर अर्धनग्न हालत में पड़ा हुआ मिला था। दोनों के शव में केवल 100 मीटर की दुरी थी। पोस्टमार्टम की रोपोर्ट से भी सिद्ध हो चूका है कि दोनों की मौत जहर खाने से ही हुई है।

परिवार के लिए छोड़ा सुसाइड नोट 
जब पुलिस मेल की छानबीन के लिए घटनास्थल पहुंची तो वहां से उन्हें एक सुसाइड नोट मिला। आत्महत्या करने वाले विवेकानंद ने सुसाइड नोट में लिखा था कि मम्मी- पापा माफ़ कर देना ,मुझे आपकी परवरिश पर गर्व है। साथ ही उसमें लिखा था कि आपको घर, खेत, बैंक बैलेंस और तीनो बेटियां मुबारक हो। तीनो बहनों ने मिलाकर आप दोनों का दिमाग बदल दिया है। उसने नोट में अपने एटीएम का कोड भी बताया है और कहा है कि उसमें रखे पैसो को निकाल कर उसका और उसकी पत्नी का ब्रह्मभोज कर देंगे। उसने नोट में यह भी बताया कि उसने पत्नी के चरित्र पर झूठा आरोप लगाने की वजह से घर छोड़ा था।

कर्ज से था परेशान
नोट में विवेकानंद ने अपनी आर्थिक स्थिति और कर्ज में डूबे होने का भी जिक्र किया है। उसने बताया कि उसका मृत्यु प्रमाण पत्र दिखा देने से सभी कर्ज माफ़ हो जाएगा। साथ ही उसने कर्ज पर लिए ऑटो पर को भी कंपनी में वापिस करने को कहा। उसने कहा कि जब मैं कर्ज में डूब गया हूं तो कोई साथ नहीं है, मगर जब सब ठीक था तो बाबू साथ थे।

यह भी पढ़ें: Rampur: मोहम्मद फरहान ने अखिलेश पर लगाए आरोप, सपा कर रही आजम खान का इस्तेमाल 

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox