होम / Sultanpur News: भाजपा ने किया प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन, सरकार के 9 साल होने पर कार्यक्रम

Sultanpur News: भाजपा ने किया प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन, सरकार के 9 साल होने पर कार्यक्रम

• LAST UPDATED : June 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sultanpur News: सुलतानपुर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने आज गुरूवार को केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर शहर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कहा कि कि केंद्र की मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां देशवासियों का सर गर्व से ऊंचा कर देती है। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देना व धारा 370 को समाप्त करना सरकार के महत्वपूर्ण कदम है।

9 साल में हुए ऐतिहासिक काम

उन्होंने कहा कि सरकार के 9 वर्ष देश के लिए ऐतिहासिक रहे है।सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की अपनी नीति पर कायम है।उन्होंने कहा सरकार की हर योजना गरीब के जीवन में खुशहाली ला रही है।लोक कल्याण का हर कार्य आज बिना किसी भेद भाव के किया जा रहा है।इसके पूर्व आज उन्होंने सुल्तानपुर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया।वहीं सांसद मेनका गाँधी ने भी प्रबुद्ध सम्मेलन में केंद्र सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल की गिनाईं उप्लब्धधियाँ।

बीजेपी ने किया प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन

दरअसल आज शहर के पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में भाजपा के संयोजन में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना एवं सांसद मेनका गाँधी सहित एमएलसी, विधायक एवं तमाम भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय ने केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि सरकार 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रही है।

कांग्रेस पर बोला हमला

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले जब देश के लोग अखबार व टीवी देखते थे तो केवल समाचारों में 2G ,3G, कोयला घोटाला जैसे स्कैम मिलते थे। 2014 के बाद ऐसी सरकार आई है जब अखबार या टीवी खोलने पर कोई ना कोई नई स्कीम मिलती है।उन्होंने कहा पहले स्कैम मिलता था अब स्कीम मिलती है। यह बहुत बड़ा परिवर्तन आया है।

उन्होंने सरकार की जनधन,हर घर जल योजना योग दिवस, गैस कनेक्शन सहित कई उपलब्धियों की विस्तार से चर्चा की। लोगों से 2024 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर मोदी को पीएम बनाने के लिए कमल पर वोट देने की अपील की।इसके पूर्व आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय ने सुल्तानपुर के दूबेपुर ब्लॉक में भाजपा पदाधिकारियों एवं मेडिकल कॉलेज की टीम के साथ निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर जायजा भी लिया।

Also Read:

UP Politics: बीजेपी सरकार के सारे दावे हो रहे फेल, अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना, गोलीकांड पर उठाए सवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox