होम / Sultanpur News: मेनका गांधी की भ्रष्ट अफसरों को दो टूक, बोलीं- किसी भी स्तर पर बेईमानी स्वीकार नहीं

Sultanpur News: मेनका गांधी की भ्रष्ट अफसरों को दो टूक, बोलीं- किसी भी स्तर पर बेईमानी स्वीकार नहीं

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sultanpur News: बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Meneka Gandhi) का सुल्तानपुर (Sultanpur News) में दूसरा दिन रहा। आज सांसद ने जनता दर्शन के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने इस दौरान लोगों का समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिये। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात भी की। मेनका गांधी ने कहा कि आईएएस अफसरों को जैसे टिकट मिल गया है भ्रष्टाचार करने और गरीबों से पैसे कमाने का, इन्हें जेल में डालना चाहिए। उन्होने इसी के साथ अधिकारियों को चेताया भी कि भ्रष्ट अधिकारियों के लिए कोई जगह खाली नहीं है।

भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लड़ाई

मेनका गांधी ने कहा कि भ्रष्ट अफसरों को आईना दिखाने की बहुत ही जरूरत है। यह इतने भ्रष्ट लोग हैं कि भ्रष्टाचार करने पर उन्हें अफसोस तक नहीं होता है। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने अपने सुल्तानपुर दौरे के दूसरे दिन अखण्डनगर ब्लॉक मुख्यालय पर जन चौपाल के माध्यम से बड़ी संख्या में जन शिकायतों का निस्तारण किया।

जन चौपाल में समस्त विभागों के कर्मचारी व अधिकारीगण मौजूद थे। वहीं दोस्तपुर ब्लाक मुख्यालय पर 537 लाभार्थियों को पीएम आवास के स्वीकृत का प्रमाण पत्र देते हुए उन्हें रोजगारोन्मुख से भी जोड़ने के लिए एक दिवसीय प्रशिक्षण दिलवाया। इसके बाद गांधी ने अखण्डनगर थाना अंतर्गत ग्राम जौनरा ,कमिया ,ढेकहा एवं भियुरा में प्रबुद्धवर्ग से जन संवाद किया। उन्होंने कहा कि मेरे एजेंडे में सुल्तानपुर का विकास व लोगों की जिंदगी बेहतर करना प्राथमिकताओं में है।

बीजेपी के लोग जीते

सांसद मेनका गांधी ने कहा कि हम बहुत खुश हैं कि भारतीय जनता पार्टी के लोग जीते हैं। नगर क्षेत्र में हम अच्छा काम करेंगे यह हमारा विश्वास है। हमें रहना है तो इसी शहर में क्यों ना हम इसी को स्वर्ग बना दें गरीब लोग पूरा जीवन कमाई करते हैं, लेकिन अपना मकान नहीं बना पाते हैं। छप्पर में रहते हैं और उनके बच्चे भी उसी में बड़े हो जाते हैं। इसलिए प्रधानमंत्री आवास योजना ने बहुत अच्छी सौगात दी है ऐसे गरीब परिवारों को। प्रधानमंत्री जी ने सुल्तानपुर के लोगों को 1 लाख 30 हजार घर दिए हैं ।

Also Read:

Lucknow Fire: राजाधानी लखनऊ में दिखा आग का तांडव, कपड़े के शोरुम में लगी आग, कई दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox