होम / Sultanpur News: डॉक्टर की लापरवाही ने ले ली बीमार की जान, परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

Sultanpur News: डॉक्टर की लापरवाही ने ले ली बीमार की जान, परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sultanpur News: सुल्तानपुर में एक चिकित्सक की लापरवाही ने बीमार व्यक्ति की जान ले ली। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। मामले को शांत कराने के लिए पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने परिजनों को समझाया बुझाया और मुकदमा लिखकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजनों ने मामला शांत किया। वहीं हंगामे के बाद अस्पताल का कोई भी डॉक्टर फोन नहीं उठा रहा है। बताया जा रहा है कि हंगामे के दैरान ही डॉक्टर कहीं नदाराद हो गए। पूरा मामला नगर कोतवाली के गभड़िया स्थित फायजा हॉस्पिटल का है।

परिजनों ने चिकित्सक पर लगाया आरोप

मिली जानकारी के अनुसार कल दोस्तपुर के रहने वाले मोहम्मद अयूब खान को परिजनों ने भर्ती करवाया था। आरोप है की भर्ती करने के बाद डॉक्टर ने सही से इलाज नहीं किया। हॉस्पिटल में भर्ती मरीज की अचानक ज्यादा तबियत खराब होने पर परिजन बार बार डाक्टर को बुलाते रहे लेकिन हॉस्पिटल के स्टाफ ने ओटी में कहकर डाक्टर को नहीं बुलाया।

परिजनों से डॉक्टर ने की बहस

काफी देर तक प्रयास करने के बाद डाक्टर सादिक अली आए। वो आकर परिजनों से भिड़ गए। मरीज के परीजनों ने आरोप लगाया कि डाक्टर ने इलाज करने के बजाय तीमारदारों को पिटाई कर दी। परिजनो का कहना है कि आज मरीज की मौत हो गई। इसके पीछे सीधा अस्पताल और चिकित्सकों का दोष है।

पहले भी अस्पताल रहा है सुर्खियों में

परिजनों ने आरोप लगाया कि यह डॉक्टर लायक नहीं हैं। परिजनों का कहना है कि इस अस्पताल को बंद किया जाए ताकि और लोग इसके चंगुल में न फंस सके।बताया जा रहा है कि इस अस्पताल में ये कोई पहला मामला नहीं है जब डॉक्टरों की लापरवाही देखी गई हो। इसके पहले भी इस अस्पताल में डाक्टर की लापरवाही से कई मरीजों की मौत के आरोप लग चुके हैं। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नही हुई।

Also Read:

Agra News: देवकीनंदन ठाकुर के जामा मस्जिद पर किए गए दावे की क्या है सच्चाई, क्यों बढ़ी सुरक्षा ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox