होम / जयमाला पर दुल्हन ने दूल्हे पर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

जयमाला पर दुल्हन ने दूल्हे पर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, हमीरपुर : The Bride Slaps the Groom in Hamirpur हमीरपुर के थाना ललपुरा के स्वासा बुजुर्ग गांव में उस समय एक नाटकीय स्थिति बन गई, जब शादी समारोह में जयमाल के दौरान दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामला बिगड़ने के बाद वर और वधू पक्ष में जमकर मारपीट हुई है। इसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए।

एक साल पहले तय हुई थी शादी

स्वासा बुजुर्ग गांव निवासी रोशनी की शादी एक वर्ष पूर्व जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र चमारी गांव निवासी रामरतन के बेटे रविंद्र अहिरवार के साथ तय हुई थी। रविवार को दूल्हा बरात लेकर स्वासा बुजुर्ग गांव आया। राममनोहर अहिरवार के यहां रात करीब 11 बजे जनवासे में बरातियों का दुल्हन पक्ष के लोगों ने स्वागत किया। इसके बाद रात में करीब तीन बजे जनवासे से बरात द्वार चार के लिए पहुंची।

जयमाला कार्यक्रम शुरू होते ही जब दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला पहनाई, तभी दुल्हन ने दूल्हे के गाल पर तीन-चार जोरदार थप्पड़ जड़ दिए और वापस स्टेज से उतरकर कमरे में चली गई। विरोध में बरातियों और दुल्हन पक्ष के बीच लाठी डंडे चलने लगे। मारपीट में दुल्हन के मामा बब्बू के गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को शांत कराया।

Also Read : गाजियाबाद में 20 मामलों में तीन 18 साल से कम उम्र के किशोर Corona Cases Started increasing in Ghaziabad

दुल्हन पर भूत-प्रेत का चक्कर

सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे ललपुरा पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराया। इसके बाद शादी की रस्में शुरू कर दी गईं। दुल्हन के चाचा गोपी ने बताया कि दुल्हन को भूत प्रेत का चक्कर रहता था, झाड़ फूंक कराते रहे हैं।

जयमाला के समय उतार दिया था ताबीज The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

जय माला के पहले उसे कपड़े पहनाते समय गले में पहने ताबीज महिलाओं के हटा देने से भूत प्रेत के कारण ऐसा हो गया। सुबह कुंडौरा गांव से तंत्रमंत्र करने वाले को बुला कर झाड़ फूंक कराया, तो ठीक हो गई। बाद में बेटी रोशनी ने सभी लोगों से गलती मान ली है। इससे शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। दूल्हे के पिता ने बताया कि वह लोग दुल्हन को विदा करा करके ले जाएंगे। दुल्हन के पिता ने कहा भूत प्रेत के चक्कर में ऐसा हुआ था।

Also Read : डेढ़ वर्षीय मासूम से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, बच्ची की हालत गंभीर Accused of Raping innocent caught in Faridabad

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox