होम / Lucknow: कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, 4 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

Lucknow: कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, 4 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

• LAST UPDATED : December 25, 2022

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बख्शी का तालाब के पास सुबह लगभग 6:30 बजे पीआरबी को 112 कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि एक कार नाले में गिर गई है। मौके पर सैरपुर पुलिस ने पहुंचकर नाले से कार में फंसे पांच लोगों को बाहर निकाला।

सभी घायलों को पास के कैरियर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने 4 युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गया हैं।

एडीसीपी घटनास्थल का किया मुआयना
प्रभारी निरीक्षक शेरपुर ने कहा कि रविवार की सुबह लगभग 6:30 बजे नरहरपुर गांव के पास कार नाले में गिरे होने की सूचना पीआरवी के द्वारा मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी संख्या (यूपी 32 बीजी 0729) को नाले से बाहर निकलवाया। जिसमें गायत्रीपुरम मणि गांव निवासी लिखित शुक्ला, हरिओम नगर मड़ियांव निवासी अंकित श्रीवास्तव, इंदरगंज मड़ियांव निवासी संदीप यादव, अजीज नगर मड़ियांव निवासी राकेश यादव उनके साथी सीतापुर अटरिया निवासी सत्यम पांडे को बाहर निकाला गया।

जिनको इलाज के लिए मड़ियांव अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसमें लिखित, अंकित, राकेश और संदीप की मौत हो गई। जबकि एक घायल को ट्रामा रेफर किया गया है, जिसकी हालत काफी गंभीर है। घटना की सूचना मिलने पर सुबह 11 बजे एडीसीपी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

यह भी पढ़ें: UP: राज्य में ठिठुरन से लोगों का हाल बेहाल, इन जिलों में छाई रहगी कोहरे की परत, देखें अपडेट

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox