होम / Lakhs Stolen in Agra : चोर 30 लाख रुपए के गहने और तीन लाख रुपए नकद चुरा ले गए

Lakhs Stolen in Agra : चोर 30 लाख रुपए के गहने और तीन लाख रुपए नकद चुरा ले गए

• LAST UPDATED : May 16, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा

Lakhs Stolen in Agra : आगरा के अभयपुरा गांव में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया। चोर रस्सी के सहारे घर में दाखिल हुए। इसके बाद कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी। चोर घर से करीब 30 लाख रुपए के गहने और तीन लाख रुपए नकद चुरा कर ले गए। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। (Lakhs Stolen in Agra)

अलमारी के ताले टूट हुए थे (Lakhs Stolen in Agra)

मलपुरा के अभयपुरा में शिवराम सिंह का परिवार रहता है। शिवराम सिंह ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे उनका बड़ा बेटा बृजकिशोर सिंह पेशाब के लिए उठा। उसने देखा की कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। मैं बाहर सो रहा था। बृजकिशोर ने मुझे फोन कर उठाया। मैंने कमरे की कुंडी खोली और दूसरे कमरे में जाकर देखा तो वहां पर सारा सामान फैला पड़ा था। अलमारी के ताले टूट हुए थे। घर पर नौ मई को भतीजी की शादी हुई थी। ऐसे में सभी बहु और बेटियों के जेवर भी उसी अलमारी में रखे थे।

12 से एक बजे के बीच वारदात (Lakhs Stolen in Agra)

घरवालों ने बताया कि चोर रस्सी के सहारे पहले घर में दाखिल हुए। इसके बाद उन्होंने कमरों की कुंडी लगा दी। चोरों ने घटना को रात 12 से एक बजे के बीच अंजाम दिया है। चोर घर से तीन लाख कैश और सोने-चांदी के जेवरात ले गए हैं। जेवरात की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई गई है। सूचना पर मलपुरा थाना प्रभारी पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम को बुला लिया गया है।

(Lakhs Stolen in Agra)

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी आज नेपाल के लुंबिनी में रखेंगे बौद्ध संस्कृति व विरासत केंद्र की आधारशिला

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox