होम / Three Artisans died due to high tension wire: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन कारीगरों की मौत

Three Artisans died due to high tension wire: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीन कारीगरों की मौत

• LAST UPDATED : November 24, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

Three Artisans died due to high tension wire गोरखपुर के कैंपियरगंज कस्बे के पास नेशनल हाईवे के पास ट्रालीयुक्त सीढ़ी हाईटेंशन तार से छू जाने के चलते तीन टाइल्स कारीगरों की मौत हो गई। हादसा मंगलवार को हुआ। पुलिस सक्रिय हुई और उसने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना से पूरे क्षेत्र में मातम है।

निर्माणाधीन मकान में टाइल्स लगा रहे थे श्रमिक Three Artisans died due to high tension wire

कैंपियरगंज कस्बे से कुछ दूरी पर हाईवे के पास एक रेस्टारेंट के बलग में रामसूरत चौहान अपना मकान बनवा रहे हैं। उनके दूसरी मंजिल पर टाइल्स लगाने का काम चल रहा है। लोहरपुरवा निवासी 28 वर्षीय कमलेश चौरसिया व 55 वर्षीय जोखन, शाहपुर के गायत्रीनगर निवासी 22 वर्षीय पंकज पासवान रामसूरत के मकान में टाइल्स लगाने का काम कर रहे थे। दूसरी मंजिल पर टाइल्स लगाने के लिए तीनों रेस्टोरेंट से ट्रालीयुक्त सीढ़ी मांगकर ला रहे थे। सीढ़ी की ऊंचाई अधिक होने के कारण सीढ़ी हाईटेंशन तार से सट गई। इसके चलते तीनों करंट की चपेट में आ गए। किसी तरह से तीनों को वहां से हटाया गया।

बिजली सप्लाई बंद करवा तीनों को निकाला गयाThree Artisans died due to high tension wire

विद्युत आपूर्ति ठप कराई गई और तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैंपियरगंज ले जाया गया। वहां कमलेश चौरसिया व पंकज पासवान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि जोखन की स्थिति गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कालेज रेफर दिया। मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान जोखन की भी मौत हो गई।

UP Crime : 12वीं की छात्रा से दरिंदगी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox