होम / बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्री की मौत : Three dies Road accident in Farrukhabad

बस की टक्कर से बाइक सवार दंपति व पुत्री की मौत : Three dies Road accident in Farrukhabad

• LAST UPDATED : April 15, 2022

इंडिया न्यूज, फर्रुखाबाद : Three dies Road accident in Farrukhabad फर्रुखाबाद भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

मैनपुरी से हरदोई जा रहे थे ससुराल

मैनपुरी थाना कुर्रा के गांव मकियानी निवासी बलराम (38) बाइक से अपनी ससुराल हरदोई के सवायजपुर से वापस घर जा रहा थे। उसके साथ पत्नी वंदना (35), पुत्री मोहिनी (4), पुत्र कर्तिक (2) भी बाइक पर सवार था। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनपुर के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे चारों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। सूचना पर मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

चौकी इंचार्ज की जीप हुई खराब

वह अपनी जीप से चारों को सीएचसी लेकर जा रहे थे। तभी मदनपुर बाजार में चौकी इंचार्ज की जीप खराब हो गई। चौकी इंचार्ज जीप को धक्का देकर चालू कराने का प्रयास करते रहे। पर वह स्टार्ट नहीं हुई। इससे आधा घंटे तक सभी घायल जीप में तड़पते रहे। बाद में सभी घायलों को टेंपो से सीएचसी भेजा गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने वंदना व मोहिनी को मृत घोषित कर दिया।

बलराम की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई रेफर कर दिया। डॉक्टर सैफई भेजने के लिए एंबुलेंस को फोन करते रहे पर फोन नहीं लगा। फोन लगने पर करीब डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस सीएचसी पहुंची तब बलराम को एंबुलेंस लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने बलराम को भी मृत घोषित कर दिया। बलराम के परिजनों को सूचना दी गई है।

हेलमेट टूटने से सिर में लगी चोट Three dies Road accident in Farrukhabad 

टक्कर इतनी भीषण थी कि बलराम का हेलमेट टूट गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आ गई थीं। चालक बस छोड़कर भाग गया। सवारियां दूसरी बस से गईं। कार्तिक को सीएचसी में गांव मुरान निवासी रिश्तेदार घर लेकर चले गए।

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox