होम / Three Teenagers Died due to Drowning in Auraiya Yamuna River : औरैया यमुना नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत

Three Teenagers Died due to Drowning in Auraiya Yamuna River : औरैया यमुना नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत

• LAST UPDATED : April 1, 2022

Three Teenagers Died due to Drowning in Auraiya Yamuna River


इंडिया न्यूज, औरैया : Three Teenagers Died due to Drowning in Auraiya Yamuna River औरैया के अयाना थाना क्षेत्र के बीझलपुर के पास यमुना नदी में नहाने के दौरान तीन दोस्त डूब गए। नदी किनारे कछवारी करते किसानों ने युवकों को डूबता देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की टीम को बुलाया, लेकिन किशोरों का कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद इटावा से एसडीआरएफ को बुलाया गया लेकिन उन्हें देर शाम तक कामायाबी नहीं मिल सकी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read : Four Scorched by Fire in Factory in Noida : नोएडा में फैक्ट्री में आग से तीन महिलाएं समेत चार झुलसे

देवी दर्शन की कहकर थे निकले Three Teenagers Died due to Drowning in Auraiya Yamuna River 

शेखपुरा निवासी गजेंद्र पुत्र मूलचरण, राज पुत्र दर्शन सविता व मोहन पुत्र संतोष यादव निवासी आलमपुर तीनों शुक्रवार सुबह घर से जालौन माता मंदिर में दर्शन करने की बात कहकर निकले थे। तीनों दोस्तों ने मंदिर में दर्शन कर पास की दुकान से कोल्डड्रिंक खरीदकर यमुना नदी में नहाने के लिए चले आए। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान तीनों दोस्त डूबने लगे। नदी किनारे सब्जी की कछवारी करते किसानों ने किशोरों को डूबता देख उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकामी हाथ लगी।

थाना प्रभारी अयाना जितेंद्र यादव ने बताया कि सेल्फी लेते समय उनमें से किसी का पैर फिसल गया और उसको बचाने में तीनों गहरे पानी में चले गए। मौके पर उनके कपड़े, बाइक, एक मोबाइल और कोल्ड ड्रिंक की बॉटल मिली है।

Also Read : Two Children Died due to Drowning in a Pond in Prayagraj : प्रयागराज में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox