होम / Bareilly News: पत्नी की हरकतो को जानने के लिए पति ने लगवाए CCTV कैमरे, शर्मनाक करतूते देख उड़े रह गए होश

Bareilly News: पत्नी की हरकतो को जानने के लिए पति ने लगवाए CCTV कैमरे, शर्मनाक करतूते देख उड़े रह गए होश

• LAST UPDATED : September 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bareilly News: बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर नजर रखने के लिए घर में खुफिया कैमरे लगवाए थे। कैमरे में पत्नी की ऐसी करतूत सीसीटीवी में कैद हुई , जिसको देखकर पति के होश उड़े रह गए। सीसीटीवी में पत्नी अपनी सास की पिटाई करती दिखाई दे रही है इतना ही नहीं आरोपी महिला ने अपनी सास को गला दबाकर मारने की कोशिश भी की थी। मामला पुलिस तक पहुंचाया गया और इस पूरी घटना की जांच जारी है।

पत्नी की हरकतो को जानने के लिए लगवाए कैमरे 

सुशील नामक व्यक्ति को अपनी पत्नी गुड़िया पर शक था। पत्नी की हरकतो को जानने के लिए उसने घर में खुफिया कैमरे लगवाए जब उसका वीडियो सामने आया तो पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसमे पत्नी गुड़िया अपनी सास की पिटाई करती दिखी, उतना ही नहीं इसके साथ ही गला दबा कर धक्का देकर उन्हें मारने की कोशिश करती हुई दिखी।

घटना का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद

इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस मामले में सास कमलेश देवी की अनुमिति पर गुड़िया नाम की इस महिला पर शिकायत दर्ज की गई है, बताया ये भी जा रहा है कि पत्नी के मायके वाले सास को जबरदस्ती मकान को बेचने का दबदबा बना रहे थे। जब पूरे मामले को मां ने अपने बेटे सुशील को बताया तब खुफिया कैमरे लगाए गए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पत्नी की सच्चाई जानने के लिए घर में खुफिया कैमरा लगवाकर उसकी पूरी सच्चाई का पता लगया गया।
सीसीटीवी में आरोपी गुड़िया अपनी बूढी सास को थप्पड़ मारती और बाल पकड़कर गिरा देती दिखाई दे रही है, जब कमलेश देवी उससे बचने के लिए कमरे से निकलने का प्रयास करती है, तो गुड़िया उन्हें खींचकर फिर कमरे में ले जाती है। चारपाई पर गिराकर उनका गला दबाती है।

इस पूरी घटना के बाद पति अपनी मां को लेकर थाने पहुंचा, जिसपर पुलिस ने सास की अनुमिति पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद तुरंत जांच शरू कर दी।

Read More: योगी सरकार का उपहार , आठ लाख क‍िसानों को मि‍लेगा लाभ ; कृषि मंत्री ने जानकारी दी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox