होम / Truck Collides With Car In Lucknow : लखनऊ में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

Truck Collides With Car In Lucknow : लखनऊ में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Truck Collides With Car In Lucknow लखनऊ में निगोहा थाने के सामने डीसीएम और क्रेटा कार की भीषण टक्कर में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल भेजा गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार क्रेटा कार में डीसीएम ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे क्रेटा कार बेकाबू हो गई और वह दो राहगीर महिलाओं को रौंदते हुए हाईवे के नीचे खाईं में जाकर पलट गई। इससे दोनों राहगीर महिलाओं की मौत हो गई। जबकि कार सवार मां बेटे घायल हैं।

निगोहा थाने के सामने हुआ हादसा Truck Collides With Car In Lucknow

निगोहां थाने के सामने तेज रफ्तार कार दो महिलाओं को कुचलती हुई आठ फीट गहरे खुले नाले में जा गिरी। कार सवार मां-बेटे रायबरेली की ओर से आ रहे थे। कार बहुत तेज रफ्तार से थी। कार सोमवार दोपहर निगोहां थाने के सामने सड़क पर चल रहीं सुनीता और रेशमा को टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों कार के नीचे आ गईं और कुचलने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

खुले नाले में जा गिरी कार Truck Collides With Car In Lucknow

हादसे के बाद अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे करीब आठ फीट गहरे खुले नाले में जा गिरी। चीख-पुकार सुनकर पुलिस कर्मी और राहगीर दौड़े। घायल सुनीता और रेशमा को आनन फानन क्षेत्र स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां, डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे मां-बेटे को निकाला। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें भी अस्पताल भेजा गया। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके बाद क्रेन मंगवाकर कार को खाई से निकालने की प्रक्रिया शुरू की गई। इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कार सवारों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उनका इलाज चल रहा है। दोनों मां-बेटे हैं। बस इतना पता चला है और जानकारी जुटाई जा रही है।

Read More: Omicron threat in UP: विदेशियोें से बढ़ गया हे यूपी में ओमिक्रोन का खतरा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox