होम / दिल्ली-देहरादून हाइवे पर सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत Two Dies in a Horrific road accident in Muzaffarnagar

दिल्ली-देहरादून हाइवे पर सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत Two Dies in a Horrific road accident in Muzaffarnagar

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर : Two Dies in a Horrific road accident in Muzaffarnagar मंसूरपुर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मंसूरपुर बस स्टैंड के निकट दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही कार आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में कार सवार दिल्ली के सरसपुर निवासी गौरव (32) और नरेला निवासी मोहित (30) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में दो सगे भाइयों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में सभी का उपचार चल रहा है।

Also Read : डेढ़ वर्षीय मासूम से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, बच्ची की हालत गंभीर Accused of Raping innocent caught in Faridabad

कार से जा रहे थे देहरादून Two Dies in a Horrific road accident in Muzaffarnagar

Two Dies in a Horrific road accident in Muzaffarnagar

दिल्ली के नरेला निवासी मोहित, प्रियांशु, अजय कुमार, योगेश, राहुल राणा और सरसपुर निवासी गौरव रविवार की देर रात स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर दिल्ली से देहरादून के लिए निकले थे। रविवार रात करीब एक बजे उनकी कार पीछे से मंसूरपुर के पास ट्रॉली में जा घुसी। हादसे से हाईवे पर चीख-पुकार मच गई। इसके बाद वाहन चालकों ने पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने सगे भाई अजय व योगेश पुत्र प्रेम और प्रियांशु, राहुल राणा के अलावा ट्रैक्टर चालक अनिल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। सीओ खतौली राकेश कुमार का कहना है कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दिए गए हैं। घायलों का उपचार चल रहा है।

Also Read : जयमाला पर दुल्हन ने दूल्हे पर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox