होम / Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद और अशरफ की कोर्ट मे होगी पेशी, पुलिस करेगी कस्टडी की रिमांड

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद और अशरफ की कोर्ट मे होगी पेशी, पुलिस करेगी कस्टडी की रिमांड

• LAST UPDATED : April 13, 2023

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी अतीक अहमद और अशरफ की आज कोर्ट में पेशी की जाएगी। माफिया अतीक अहमद को अहमदाबाद के साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया है। वहीं अशरफ को भी बरेली के जेल से लाया गया है। आज दोनों को उमेश पाल हत्याकांड में कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस पूरे मामले में कोर्ट से दोनों के पुलिस कस्टडी की रिमांड मांगेगी। दोनों को आज सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश होना है।

साबरमती जेल से लाया गया माफिया

गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल से माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस सड़क मार्ग से प्रयागराज लेकर आई। वहीं अशऱफ को प्रयागराज पुलिस ने बरेली से लेकर आई। दोनों उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं। सफर के दौरान माफिया ने कहा कि उसके परिवार को पूरी तरीके से बर्बाद कर दिया गया। वहीं उसने कहा कि अब हमे मिट्टी में मिला दिया गया। अतीक ने कहा वो सलाखों के पीछे रहा है वो किसी प्रकार से उमेश पाल हत्याकांड में शामिल नही है। माफिया ने कहा कि उसे और उसके परिवार को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है।

प्रयागराज में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा का पहरा

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद,अशरफ की अदालत में आज पेशी होनी है। ऐसे में प्रशासन पूरी तरीके से तैयार है। पेशी पर कचहरी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। कचहरी के सभी प्रवेश और निकास द्वार के अलावा अन्य स्थानों पर भी पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। कचहरी लाने के दौरान निर्धारित मार्ग पर भी यातायात और सिविल पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। अदालत के भीतर और बाहरी हिस्सों में सुरक्षा के दृष्टिगत खाका तैयार किया गया है। आरएफ और पीएसी के जवानों की तैनाती जाएगी।

Also Read: UP Civic Body Election: सपा ने जारी की 8 मेयर प्रत्याशियों की सूची, जानें किसे कहां से मिला टिकट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox