होम / Umesh Pal murder case: अतीक के बेटे असद की तलाश में आगरा पहुंची जांच एजेंसियां, राजस्थान बॉर्डर तक छापेमारी

Umesh Pal murder case: अतीक के बेटे असद की तलाश में आगरा पहुंची जांच एजेंसियां, राजस्थान बॉर्डर तक छापेमारी

• LAST UPDATED : March 20, 2023

(Investigation agencies reached Agra in search of Atiq’s son Asad): प्रयागराज (Prayagraj) में उमेश पाल शूटआउट (Umesh Pal murder case) केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस इस केश से जुड़े सभी आरोपियों की तलाशी कर रही है।

  • एनकाउंटर में मरे गए कई आरोपी
  • असद की तलाश में आगरा पहुंची जांच एजेंसियां
  • कहा – कहा हो रही छापेमारी
  • असद के करीब पहुंची जांच एजेंसियां

एनकाउंटर में मरे गए कई आरोपी

उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस मामले से जुड़े सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। इसके लिए कई जांच एजेंसियां काम कर रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को पकड़ा है। इसके साथ ही कई आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मरे भी गए है।

असद की तलाश में आगरा पहुंची जांच एजेंसियां

इस हत्याकांड मामले में जांच एजेंसियां माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में आगरा पहुंची। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार असद आगरा में छिपा हुआ है। जिसके बाद आगरा में ताबड़तोड़ छापेमारी हो रही है।

कहा – कहा हो रही छापेमारी

असद की तलाश में एजेंसियां आगरा के फतेहपुर सीकरी से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक छापेमारी कर रही है। अतीक के बेटे असद के इसी इलाके में कहीं छिपे होने की सूचना एजेंसियां को मिली है।

प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें इस सर्च ऑपरेशन में आगरा पुलिस की भी मदद ले रही हैं। जांच एजेंसियों को उम्मीद है कि इस सर्च ऑपरेशन में उन्हें बड़ी कामयाबी मिल सकती है।

असद के करीब पहुंची जांच एजेंसियां

सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसियां अतीक के बेटे असद के करीब पहुंच गई है। जानकारी यह भी है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए असद लगातार ठिकाने बदल रहा है।

जांच एजेंसियों को असद के फतेहपुर सीकरी के आसपास छिपे होने की पुख्ता तौर पर जानकारी मिली है। उमेश पाल शूटआउट केस में असद अहमद पर पांच लाख रुपए के ईनाम की घोसणा की गयी है। बता दे असद के अलावा 4 अन्य शूटरों पर भी पांच – पांच लाख रुपए के ईनाम की घोसणा की गयी है।

also read- जिला अस्पताल में हुआ पुलिस चौकी का उद्घाटन, तीमारदारों की सुरक्षा अहम् मुद्दा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox