होम / Uncle fell in love with niece, relatives forced to get married: चाचा को हुआ भतीजी से प्यार, परिजनों ने मजबूरन करवाई शादी

Uncle fell in love with niece, relatives forced to get married: चाचा को हुआ भतीजी से प्यार, परिजनों ने मजबूरन करवाई शादी

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Uncle fell in love with niece  मामला यूपी के जौनपुर जिले का है। रिश्ते के चाचा का दिल अपनी ही भतीजी पर आ गया। भतीजी की शादी तय हुई तो वह चुपचाप उसे लेकर निकल गया। परिजनों प्रेमी युवल को दूसरे गांव से पकड़ा और जम कर पिटाई कर दी। अखिरकार गांव के प्रधान और पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर दोनों की शादी के लिए राजी करवा लिया।

चाचा और भतीजी का रिश्ता था दोनों में Uncle fell in love with niece

परिजनों के अनुसार रिश्ते में प्रेमी – प्रेमिका आपस में चाचा भतीजी लगते हैं। जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली के एक गांव मे प्रेमिका की गोदभराई की सूचना पर चंडीगढ़ से पहुंचा प्रेमी युवती को लेकर घर से फरार हो गया। खोजबीन में पकड़े जाने के बाद परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी।

युवक का चचेरी भतीजी से था प्यार Uncle fell in love with niece

क्षेत्र के एक युवक को अपनी चचेरी भतीजी से ही काफी समय से प्यार हो गया था। दोनों के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर भारी विरोध के बाद युवक को चंडीगढ़ कमाने के लिए भेज दिया और युवती का विवाह सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय कर दिया। शनिवार को युवती की गोदभराई की रस्म हुई। गोदभराई की सूचना चंडीगढ़ में जब प्रेमी को लगी तो वह तुरंत ट्रेन में सवार होकर घर पहुंच गया। घर से गोदभराई के बाद देर रात प्रेमिका को लेकर वह फरार हो गया।

पड़ोसी गांव से पकड़े गए प्रेमी युगल Uncle fell in love with niece

युवती की भागने की सूचना परिजनों को लगते ही दोनों की खोजबीन में लग गए। रविवार सुबह दोनों को बगल गांव से एक घर में बरामद होने पर दोनों के परिजन लाठी डंडा लेकर मारपीट पर आमादा हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रधान ने दोनों पक्षों को समझाकर घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 108 नंबर पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली पहुंची। कोतवाली में भी दोनों के परिजनों में काफी बहस हुई।

अंत में प्रधान व पुलिस के समझाने पर दोनों के परिजन दोनों के विवाह के लिए राजी हो गए। मामले के बाबत वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम प्रवेश कुशवाहा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला कोतवाली पहुंचा था किंतु दोनों के परिजन विवाह के लिये राजी हो गए और दोनों को लेकर घर चले गए।

Weather Update आंध्र प्रदेश में बारिश का कोहराम जारी, अब तक 25 मौतें

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox