होम / अज्ञात लोगों ने बेटी को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से हमले में मां भी घायल

अज्ञात लोगों ने बेटी को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से हमले में मां भी घायल

• LAST UPDATED : August 24, 2022

इंडिया न्यूज, महराजगंज (Uttar Pradesh)। पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रुदलापुर में मां व बेटी पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रुप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां से पीजीआई रेफर कर दिया गया है। पुलिस हत्या के कारणों को जानने में जुटी है। घटना को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें लगी है।

घर से आधा किमी दूर हुई वारदात

ग्राम पंचायत रुदलापुर की रहने वाली 35 वर्षीय रिंकी मद्धेशिया व उसकी पुत्री काजल (18) मंगलवार की रात में फोन आने पर किसी मिलने घर से लगभग आधा किमी खजुरिया सोहास नहर पर गईं। वहां बातचीत हो रही थी, उसकी बेटी काजल कुछ दूरी पर खड़ी थी। बातचीत के दौरान युवक रिंकी को मारने लगा, तो काजल भी दौड़ कर पहुंची। रिंकी किसी तरह खून से लथपथ वहां से नहर में कूद कर भागी और चिल्लाने लगी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंचे लोगों ने डायल 112 को फोन किया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। रिंकी ने बताया कि उसकी बेटी घटना स्थल पर है, वहां पुलिस पहुंची तो काजल धान के खेत में चकरोड (कच्चा रास्ता) के किनारे की मरी पड़ी थी। पुलिस ने काजल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गांव के लोगों ने बताया कि घायल महिला का पति संजय मद्धेशिया लगभग तीन साल से गोरखपुर में रहकर मजदूरी करता है।

यह भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox