होम / Unnao News: बीजेपी का सफाई अभियान, 6 बागियों को दिखाया बाहर का रास्ता, अब तक की बड़ी कार्रवाई

Unnao News: बीजेपी का सफाई अभियान, 6 बागियों को दिखाया बाहर का रास्ता, अब तक की बड़ी कार्रवाई

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Unnao News: बीजेपी (BJP) निकाय चुनाव से ठीक पहले बड़ी कार्रवाई की है। (BJP In Action Mode) पार्टी के विरुद्ध गतिविधियों में हिस्सा लेने वाले 6 नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से सियासी पारा उपर हो गया है। वहीं सिद्धार्थनगर में कई नेताओं ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का सथ पकड़ लिया।

क्यों दिखाया बाहर का रास्ता

बीजेपी ने कहा कि ये 6 पदाधिकारी पार्टी प्रत्याशी के विरोध में चुनाव लड़ रहे थे। ऐसे में पार्टी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं उनके चुनाव लड़ने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। आने वाले 6 साल तक वो बीजेपी से चुनाव भी नहीं लड़ पाएंगे। जब ये मामला तूल पकड़ने लगा तो पूर्व नगर पंचायत चेयरमैन को भी पार्टी की तरफ से निष्कासित कर दिया गया है।

Unnao News

निष्कासित पदाधिकारियों की सूची

इन लोगों पर कार्रवाई

बीजेपी ने 6 साल के लिए सभी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसमे जनपद के कई चेहरे शामिल हैं। जिला मंत्री रामजी गुप्ता, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सौरभ बाजपेयी, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष कंचन गुप्ता को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। तो वहीं अनसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री/ नवाबगंज नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन दिलीप लशकरी, NGO प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संदीप पाण्डेय, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष राजरानी लोधी को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है।

Also Read: Wrestler Protest Delhi: आंदोलन के पीछे एक बड़े उद्योगपति का हाथ, मुझे जान का खतरा धरने के बीच बोले बृजभूषण सिंह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox