होम / UP Assembly Election Updates Phase 2 : यूपी में दूसरे चरण का मतदान जारी, बिजनौर में बवाल, सहारनपुर में अधिकारी की मौत

UP Assembly Election Updates Phase 2 : यूपी में दूसरे चरण का मतदान जारी, बिजनौर में बवाल, सहारनपुर में अधिकारी की मौत

• LAST UPDATED : February 14, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

UP Assembly Election Updates Phase 2 : सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है। इसी क्रम में बिजनौर के नूरपुर इलाके में बवाल हो गया। इस दरम्यान दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। (UP Assembly Election Updates Phase 2)

उधर, सहारनपुर में पीठासीन अधिकारी की हृदयाघात से मौत होने की खबर है। वहीं दूसरी ओर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर वोट की अपील की है। अखिलेश यादव ने कहा कि जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र उतना अधिक बलवान होगा। मेरी अपील है मतदान अवश्य करें।

वोट कटने पर नूरपुर व चांदपुर में झगड़ा (UP Assembly Election Updates Phase 2)

बिजनौर जिले के नूरपुर थाना इलाके और चांदपुर विधानसभा के गांव आजमपुर में वोट कटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों गुटों में मारपीट हो गई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। उधर, रामपुर में जिला पंचायत कार्यालय में बने बूथ पर रामपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी नवाब काज़िम अली खां उर्फ नवेद मियां ने मतदान किया। उनके साथ परिवार ने भी मतदान किया।  रामपुर के मिलक क्षेत्र के ग्राम कृपया पांडे में लोगों ने यह कहकर मतदान का बहिष्कार किया कि गांव के बीचों-बीच शराब की दुकान है।

संभल में भाजपा प्रत्याशी ने किया मतदान (UP Assembly Election Updates Phase 2)

संभल के चंदौसी में राज्य मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गुलाब देवी ने मतदान किया। इसके बाद समर्थकों के साथ अंगुली पर स्याही का निशान दिखाते हुए फोटो खिंचवाई। मुरादाबाद की आरएसडी एकेडमी में व्हीलचेयर पर पहुंची उर्मिला त्यागी ने अपने परिजनों के साथ मतदान किया। (UP Assembly Election Updates Phase 2)

इस दौरान उनके पोते प्रत्युष ने पहली बार मतदान किया। अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी बी.डी. राम तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण में 55 विधानसभा सीटों के लिए 7 बजे से 9 बजे तक 9.45 फीसदी मतदान हुआ है। सभी जगहों पर मतदान शांति और निष्पक्षता के साथ हो रहा है।

(UP Assembly Election Updates Phase 2)

Also Read : Owaisi’s Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील, मां-बहनें बुर्का-नकाब पहन वोट डालने जाएं

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox