होम / UP Crime News: जमीनी विवाद में दो भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक की गई जान

UP Crime News: जमीनी विवाद में दो भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक की गई जान

• LAST UPDATED : March 4, 2023

UP Crime News: यूपी के महाराजगंज(Maharajganj) में जमीनी विवाद में दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने इस घटना के बाद जमकर हंगामा किया है।महराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र स्थित बरियारपुर गांव में पारिवारिक जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसमें एक भाई की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं मौत की सूचना के बाद परिजन भड़क उठे और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल से लेकर एसपी आवास तक जमकर हंगामा किया और आरोपियों व पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। वहीं परिजनों के हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

खबर में खास:

  • क्या है मामला?
  • परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पारिवारिक जमीनी एवं रास्ते के विवाद को लेकर दो भाइयों रघु और नंदू गुप्ता के बीच कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। जिसमें रघु गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं आज सुबह इलाज के दौरान रघु की मौत हो गई जिसके बाद परिजन भड़क उठे और जिला अस्पताल सहित एसपी आवास पर जाकर जमकर हंगामा किया।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मृतक के परिजन पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आरोपियों एवं पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई और परिजनों को समझा-बुझाकर तितर-बितर किया। वहीं परिजनों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस घटना में परिजनों द्वारा पुलिसकर्मियों पर भी लापरवाही का आरोप लगाया गया है जिसकी जांच की जाएगी और जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Hathras Case: हाथरस कांड पर आए फैसले से संतुष्ट नहीं है पीड़ित परिवार, कहा- न्याय के लिए लड़ाई रहेगी जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox