होम / UP Crime: 10वीं छात्रा के साथ रोमांटिक चैट करती थी टीचर, पिता ने ऐसे चखाया मजा

UP Crime: 10वीं छात्रा के साथ रोमांटिक चैट करती थी टीचर, पिता ने ऐसे चखाया मजा

• LAST UPDATED : November 18, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), UP Crime: मामला कैंट थाना क्षेत्र का है। गंगा घाट पर रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने कोर्ट में लिखित आवेदन देकर अपनी समस्या बताई। उन्होंने कोर्ट को बताया कि मेरा बेटा एक प्रतिष्ठित स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है। एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर की उसके बेटे से सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई। पिता ने लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि उसके बेटे को उसकी स्कूल टीचर प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रही है।

धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया

पिता का आरोप है कि बेटे को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया। आरोप है कि शिक्षिका ने उसके बेटे से भी चोटी कटवाने को कहा। पिता ने सबूत के तौर पर अपने बेटे और महिला टीचर के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट भी कोर्ट में दिए हैं। कोर्ट ने इस मामले में कैंट थाने को शिकायत दर्ज कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

छात्र ने दूसरे नाम से इंस्टा आईडी बनाई

वहीं, जिस शिक्षक पर आरोप लगा है। उसे स्कूल से निकाल दिया गया है। शिक्षक का कहना है कि छात्र ने दूसरे नाम से आईडी बनाई। लेकिन धर्म परिवर्तन के लिए उकसाना बिल्कुल गलत है। साथ ही स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि मामला सामने आने के बाद हमने टीचर को स्कूल से निकाल दिया है।

स्टूडेंट और टीचर के बीच रोमांटिक चैट होती थी

छात्र और टीचर के बीच हुई चैट सामने आई है। दोनों के बीच की बातचीत काफी रोमांटिक है। छात्र का कहना है कि उसकी एक बार टीचर से बात हुई थी। जैसे ही मैं कर सकता था, मैंने एक पोस्ट साझा की। मैडम को वह पसंद आ गया. टीचर मुझे कई मैसेज भेजा करते थे।

मामले की जांच की जा रही है

वहीं इस मामले पर कैंट एसीपी बृज नारायण सिंह का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर थाने में केस दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

टीचर ने की हत्या!

आपको बता दें कि हाल ही में कानपुर में कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया के 16 साल के बेटे कुशाग्र की हत्या कर दी गई थी। खुलासा हुआ कि ट्यूशन टीचर ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 10वीं की छात्रा का अपहरण कर हत्या कर दी थी। इससे पहले पुलिस ने छात्र और टीचर के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी दी थी। बाद में जांच के दौरान पूरा मामला सामने आया कि शिक्षक ने ही छात्र का अपहरण किया था।

ALSO READ:  IAS-IPS: UP में यहां मिल रही UPSC की फ्री कोचिंग, साथ ही मिलेंगे हजारों रुपए 

Yogi Govt: हलाल सर्टिफिकेशन पर सख्त हुई योगी सरकार, लगेगा बैन!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox