होम / UP Crime: डंडे से पीटकर युवती की हत्या, घर से 50 मीटर दूर ही घटना को दिया अंजाम

UP Crime: डंडे से पीटकर युवती की हत्या, घर से 50 मीटर दूर ही घटना को दिया अंजाम

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, लखनऊ के सरोजनीनगर में लाठी-डंडों से पीटकर एक 30 वर्ष की युवती की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवती के शव को गांव के तालाब के पास ही फेंक दिया। गांव वालों ने घटना का पता चलते ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने बताया है कि युवती का मानसिक इलाज हो रहा था।

युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

रविवार को रानीपुर गांव में 30 वर्षीय सीमा की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को तालाब किनारे फेंक दिया। शव को देखकर गांव वालों ने परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि युवती मानसिक रूप से बीमार थी। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी कुछ साक्ष्य जमा किए है। आरोपियों की तलाश जारी है। मृतका के पिता तुलसीराम किसान हैं। शनिवार को देर रात सब सो रहे थे तभी पिछले दरवाजे से सीमा घर के बाहर चली गई।

Also Read:-UP Crime: दिनदहाड़े चाकू की नोक पर लूट की कोशिश, बच्ची पर चाकू से किया हमला

घर के 50 मीटर पर ही हुई हत्या

शनिवार रात की अगली सुबह एक युवक कमरे से भूसा निकालने गया था, लेकिन उसने देखा कि कमरे का ताला पहले से टूटा था और भूसा भी खून से सना हुआ था। कमरे के ठीक सामने ही युवती की लाश पड़ी थी। पुलिस ने बताया कि मृतका का घर घटनास्थल से सिर्फ 50 मीटर दूर है। मामले से जुड़े लोगों से पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन अभी तक परिवार के लोगों ने घटना से जुड़ी कोई तहरीर नहीं दी है।

Also Read:-UP IAS Transfer: योगी सरकार ने 5 जिलों के डीएम बदले, अयोध्या के डीएम का तबादला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox