होम / UP News: 10वीं कक्षा के छात्र को शिक्षक ने पीटा, सुनने की क्षमता खत्म, FIR दर्ज

UP News: 10वीं कक्षा के छात्र को शिक्षक ने पीटा, सुनने की क्षमता खत्म, FIR दर्ज

• LAST UPDATED : May 19, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले के उभांव पुलिस ने रविवार, 19 को कहा कि यहां एक निजी स्कूल के एक शिक्षक पर 10वीं कक्षा के एक छात्र की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिससे उसकी सुनने की क्षमता आंशिक रूप से खत्म हो गई। उन्होंने बताया कि यह घटना 13 मई को उभांव थाना क्षेत्र के पिपरौली बरहगांव स्थित स्कूल में गणित के पीरियड के दौरान हुई, जिसमें 14 वर्षीय पीड़ित प्रतीक भाग ले रहा था।

FIR में क्या?

पुलिस थाने के प्रभारी विपीन सिंह ने बताया कि प्रतीक के पिता प्रवीण कुमार मधुकर ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके बेटे को उसके गणित शिक्षक राघवेंद्र ने पीटा था, क्योंकि उन्होंने कक्षा के दौरान लड़के को किसी अन्य छात्र से बात करते हुए पाया था। शिकायत के मुताबिक, राघवेंद्र ने कथित तौर पर प्रतीक के कान के पास कई बार थप्पड़ मारे।

पुलिस ने रविवार को कहा कि यहां एक निजी स्कूल के एक शिक्षक पर 10वीं कक्षा के एक छात्र की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिससे उसकी सुनने की क्षमता आंशिक रूप से खत्म हो गई।+

Also Read- Lok Sabha Elections 2024: राहुल-अखिलेश की रैली में जमकर हंगामा, बेकाबू भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़े; मची भगदड़

किस धारा में FIR दर्ज ?

शिकायतकर्ता ने कहा कि चोट के कारण उनके बेटे के दाहिने कान का पर्दा फट गया है और उसे सुनने में कठिनाई हो रही है। पिता की शिकायत के आधार पर, शनिवार को आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 325 के तहत मामला दर्ज किया गया, पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।

Also Read- Lok Sabha Elections 2024: राहुल-अखिलेश की रैली में जमकर हंगामा, बेकाबू भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़े; मची भगदड़

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox