होम / UP News: उन्नाव में हैरान कर देने वाला मामला प्रेमी युगल ने दी जान, रिश्ते में थे भाई-बहन

UP News: उन्नाव में हैरान कर देने वाला मामला प्रेमी युगल ने दी जान, रिश्ते में थे भाई-बहन

• LAST UPDATED : March 13, 2023

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव(Unnao) में रेलवे ट्रैक पर प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लड़की के हाथ बंधे हुए थे जबकि लड़के का शव लड़की से 10 फीट दूर पड़ा हुआ मिला। रिश्ते में दोनों भाई और बहन बताए जा रहे हैं।

खबर में खास:

  • पुलिस कर रही मामले की जांच
  • दोनों रिश्ते में थे फुफेरे भाई-बहन

पुलिस कर रही मामले की जांच

उन्नाव में सोमवार सुबह गंगा घाट रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर एक युवक और युवती का शव मिला है। लड़की के हाथ एक कपड़े से बंधे थे। उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। जबकि लड़के का शव 10 फीट दूर पड़ा था। दूसरे ट्रैक से गुजर रहे मालगाड़ी के ड्राइवर ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दोनों रिश्ते में थे फुफेरे भाई-बहन

पुलिस के मुताबिक युवक राजबहादुर कानपुर के इंदलपुर पोस्ट पचौर गांव का रहने वाला था। जबकि युवती शिवाली कानपुर देहात के हथकुड़वा बैरी गांव की थी। दोनों रिश्ते में फुफेरे भाई-बहन बताए जा रहे हैं। दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को लग गई थी और दोनों के परिवार रिश्ते के खिलाफ थे। रविवार शाम को दोनों घर से निकले थे। आज सुबह दोनों का शव ट्रैक पर पड़ा मिला। मगरवारा रेलवे स्टेशन मास्टर ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे कानपुर से लखनऊ जा रही मालगाड़ी के चालक आरके चौधरी ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद तत्काल RPF, GRP और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और बताया कि प्रथम दृष्ट्या सुसाइड का केस लग रहा है फिर भी शिकायत के आधार पर मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट ड्रॉ खेलने पर क्या टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच पाएगी? जानिए क्या कह रहे हैं समीकरण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox