होम / UP News: स्मृति ईरानी पर अखिलेश यादव बोले, ‘अमेठी में सिलेंडर वाले लोग अब सरेंडर कर रहे हैं’

UP News: स्मृति ईरानी पर अखिलेश यादव बोले, ‘अमेठी में सिलेंडर वाले लोग अब सरेंडर कर रहे हैं’

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज),UP News: अमेठी लोकसभा में अखिलेश यादव ने कहा कि जो झूठ बोलकर जा रहे हैं, उनको विदा कर दो। ये चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है, केएल शर्मा लाखों वोटों से जीत रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने अमेठी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि अमेठी में ‘सिलेंडर’ वाले लोग अब ‘सरेंडर’ कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिन्होंने 13 रुपए किलो में चीनी नहीं दी है उसको अमेठी वाले वोट नहीं देने जा रहे हैं, वो हमेशा-हमेशा के लिए स्मृति हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें: भारत का एक ऐसा अनोखा गांव जहां घरों में नहीं लगे हैं दरवाजे, फिर भी नहीं होती चोरी

जो हमे धोखा देके गया है

अखिलेश ने कहा कि पहले मैं उस स्थान का सम्मान करता हूं जो नंद बाबा का है. हमें हमेशा नंद बाबा के आशीर्वाद मिलते रहते हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे नंद बाबा और उनके आशीर्वाद से। अखिलेश ने कहा कि हाल ही में हमें धोखा मिला है… सुना है कि धोखा देने वाले लोग अंधेरी रात में गाड़ी में बैठकर फ्लैट देखने गए थे। वे हमें धोखा दे कर चले गए हैं।

140 सीट के लिए भी तरसेगी भाजपा

सपा के नेता ने बताया कि 400 सीटें हटानी होंगी बची हुई 140 सीटों से, जनता ने तय किया है कि वो बीजेपी को 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी. इन लोगों का इरादा है कि संविधान में परिवर्तन करें. वे हमारे और अपने हक और अधिकार छीनना चाहते हैं. जिन लोगों ने संविधान में परिवर्तन करने का फैसला किया है, उन्हें बदल पाएंगे कि नहीं? आप घबराएंगे नहीं इस बारे में? क्या आपको डर लगता है? क्या आप बूथ पर जाएंगे?

ये भी पढ़ें: UP News: 13 साल की लड़की ने दो छोटी बहनों को मार डाला, दुपट्टे से घोंटा गला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox