होम / UP News: बेटे-बहु से नाराज बुजुर्ग दंपत्ति ने कर ली आत्महत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

UP News: बेटे-बहु से नाराज बुजुर्ग दंपत्ति ने कर ली आत्महत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : April 29, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बॉलीवुड हॉरर-ड्रामा ‘भूतनाथ’ की याद दिलाने वाली एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिले में अपने बेटे द्वारा अपनी पैतृक संपत्ति बेचने के फैसले से खफा होकर एक बुजुर्ग दम्पति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को मौके से एक कथित सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

सुसाइड नोट में क्या मिला?

घटना रविवार, 28 अप्रैल की रात को बुलंदशहर के बीसा कॉलोनी में हुई। मृतक दंपत्ति की पहचान बिसन शर्मा (70) और हरवती (65) के रूप में हुई है। दोनों अपने बेटे सुशील शर्मा के साथ इलाके में रह रहे थे। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि सुसाइड नोट में दंपति ने बेटे पर यह कदम उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने नोट  में लिखा है, “हमारा बेटा सुशील शर्मा, बहू अनीता और पोता हमें 18 मार्च को मरने के लिए छोड़ गए। जब हमने बेटे सुशील शर्मा को पहले दिए गए 31 लाख 60 हजार रुपये और सोने का सामान मांगा तो उन्होंने देने से इनकार कर दिया और हमसे कहा ” हमारे घर से भाग जाओ।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली देहात क्षेत्र के कहिरा गांव निवासी मृतक बिसन शर्मा 10 साल पहले रोडवेज विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। वह अपनी पत्नी हरवती के साथ गांव में रहते थे। उनका बेटा सुशील शर्मा अपनी पत्नी व बच्चों के साथ शहर के बीसा कॉलोनी में रहता है। एक साल पहले एक सांड ने उन्हें टक्कर मार दी थी, जिससे बिसन शर्मा का कूल्हा टूट गया था। इसके बाद सुशील अपने माता-पिता को अपने घर बुलन्दशहर ले गया था।

Also Read- Rajnath Singh Nomination: राजनाथ सिंह ने किया यूपी-उत्तराखंड के CM के मौजूदगी में नामंकन

बेटे, बहू और पोते के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले सुशील ने बीसा कॉलोनी में अपना घर बेचकर गाजियाबाद में एक घर खरीदा और अपने परिवार और माता-पिता को गाजियाबाद ले जाना चाहता था, लेकिन उसके माता-पिता गाजियाबाद जाने के लिए तैयार नहीं थे और यहीं रहने पर अड़े थे। इस बात को लेकर माता-पिता और बेटे के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि दंपत्ति ने सुसाइड नोट में बेटे, बहू और पोते के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- UP: बेटी होने पर पति ने…ढोल-बाजे के साथ ससुराल से विदा हुई महिला, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox