होम / UP News: पुलिस की बड़ी कामयाबी! 10 किलो चरस के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

UP News: पुलिस की बड़ी कामयाबी! 10 किलो चरस के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : January 21, 2024

India News (इंडिया न्यूज),UP News: मेरठ पुलिस की एंटी नारकोटिक्स को टीम को शामली में बड़ी सफलता मिली हैं। टीम ने करीब एक करोड़ की अवैध चरस के साथ पांच चरण तस्करों को गिरफ्तार किया हैं। चरस तस्कर बड़े पैमाने पर चरस की सप्लाई करते थे। एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा, जिसकी टीम तलाश कर रही है।

पांच चरस तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दे की यह मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। देर शाम मेरठ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स को बड़ी सफलता मिली हैं। फोर्स ने करीब एक करोड रुपए की 10 किलो 15 ग्राम अवैध चरस के साथ पांच चरस तस्करों को गिरफ्तार किया हैं। जबकि फोर्स के हाथ से मुख्य आरोपी साजिद पुत्र शाहदीन निवासी आर्यपुरी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। एंटी नारकोटिक्स टीम मेरठ सीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक्स की एक टीम गठित की गई। जिसमे कस्बा कैराना में बड़े पैमाने पर अवैध चरस की तस्करी होने वाली हैं, यह सूचना मिली।

मास्टरमाइंड के तलाश में जुटी पुलिस

टीम को देर शाम सूचना मिली कि कैराना पानीपत रोड स्थित मदरसे के पास से एक एको गाड़ी संख्या एच आर 10 ए जी 2027 में सवार कुछ लोग बड़े पैमाने पर चरस की तस्करी करने जा रहे हैं। टीम ने मौक़े पहुंचकर गाड़ी सहित पांच चरस तस्करों को पकड़ लिया। जिनके पास से एंटी नारकोटिक्स टीम ने 10 किलो 15 ग्राम अवैध चरस बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब एक करोड रुपए बताई जा रही हैं। वही तस्करों के पास से टीम ने तस्करी में इस्तेमाल होने वाली तीन बाइकें भी बरामद की। जबकि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड साजिद उर्फ भूरा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश शामली पुलिस कर रही है।

ALSO READ:

Tourist places in ayodhya: राम मंदिर घूमने के बाद इन जगहों पर जरूर करें दर्शन, यहां जानें पूरी डिटेल  

कैंसर के खतरे को बढ़ाते हैं ये फूड आइटम्स, आज ही बना लें दूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox