होम / UP News: प्रदेश के नवनिर्वाचित सभी महापौर से सीएम योगी ने की मुलाकात, सिखाए जनता के विश्वास को जीतने के गुर

UP News: प्रदेश के नवनिर्वाचित सभी महापौर से सीएम योगी ने की मुलाकात, सिखाए जनता के विश्वास को जीतने के गुर

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP News: निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में भव्य जीत के बाद आज सीएम योगी (CM Yogi) ने बीजेपी (BJP) के सभी जीते महापौरों को लखनऊ आमंत्रित किया। सीएम आवास पर उनसे मुलाकात की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी को जीत की बधाई दी और भविष्य में जनता के बीच विश्वास बनाए रखने के भी मंत्र बताए। सीएम ने महापौर गणों से मुलाकात की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है। प्रदेश के सभी 17 नगर निगमों में बीजेपी ने फतह हासिल की है। वहीं इस जीत से भाजपा गदगद है। सीएम ने सभी जीते महापौरों को बुलाया और उनसे मुलाकात की।

सीएम ने दी सीख

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नए महापौरों को सीख देते हुए उनको शुभ कामनाएं भी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर नवनिर्वाचित महापौर गण से शिष्टाचार भेंट हुई। पूर्ण विश्वास है कि आप सभी जन अपेक्षाओं को पूर्ण करते हुए अपने-अपने नगर निकाय को और अधिक सशक्त, विकासशील बनाने हेतु प्रतिबद्धतापूर्वक कार्य करेंगे। आप सभी को उज्ज्वल कार्यकाल हेतु हार्दिक शुभकामनाएं!”

नगर निगम में बीजेपी एकतरफा जीत दर्ज की थी

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने हाल ही में हुए निकाय चुनाव में सभी नगर निगमों पर एकतरफा जीत दर्ज की थी। सभी नगर निगमों पर बजेपी के मेयरों ने सपा को करारी शिकस्त दी थी। 2017 में बीजेपी के पास सिर्फ 14 नगर निगमों पर कब्जा था। इस बार बीजेपी ने सभी नगर निगमों पर अपना कब्जा जमा लिया है।

Also Read:

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी प्रकरण में SC ने HC के फैसले पर लगाई रोक, शिवलिंग की कॉरबन डेटिंग का था मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox