होम / UP News: बहु और ससुर ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है मामला

UP News: बहु और ससुर ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: एक ससुर ने अपनी बहू के अंतिम संस्‍कार से पहले खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। इससे पहले बहू ने भी खुद की फांसी लगाकर जान दी थी। 2 दिन के अंदर दो आत्‍महत्‍याओं से गांव के लोगों में सनसनी फ़ैल गई है। शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा गया है।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में एक ससुर ने अपनी बहू के अंतिम संस्‍कार से पहले खुद की फांसी लगाकर जान दे दी। इसके पहले बहू ने भी खुद की फांसी लगाकर जान दी थी। दो दिन के के अंदर दो आत्‍महत्‍याओं से गांववाले सकते में हैं। गांव में लोग इसके पीछे रोज-रोज घर में होने वाले विवाद को वजह बता रहे हैं। पुलिस दोनों मौतों की जांच में जुटी है।

सरधुआ थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी छेदीलाल निषाद की 23 वर्षीय बहू शोभा देवी उर्फ उषा ने घरेलू कलह के कारण गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कुछ घंटे बाद उषा के ससुर 53 वर्षीय छेदीलाल चले गए और फिर कभी नहीं लौटे।

ALSO READ:UP News: बाइक सवार सिपाही की हुई मौत, लोडर की टक्कर से हुआ भयानक हादसा

शुक्रवार की सुबह पड़ोसी गांव चिल्लीमल के चमरसन जंगल में पेड़ से लटका हुआ शव मिला। इसकी जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। देखा तो शव छेदीलाल का था।पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्य में मामला आत्महत्या का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। मामले की जांच की जा रही है।

परिजनों ने कही ये बात

परिजनों के मुताबिक वह प्रधान के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था, उसके बाद कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। उसके मोबाइल से जानकारी मिली है कि आखिरी बार उसकी बात शोभा देवी के भाई से हुई थी। शुक्रवार सुबह पिता की मौत की खबर आई। आरोप लगाया कि पिता की हत्या की गई है।

ALSO READ: UP Election: INDIA गठबंधन से हुए अलग सपा विधायक, स्मृति ईरानी के लिए माँग रहे वोट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox