होम / UP News: पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का चौथा बेटा दिल्ली एयरपोर्ट से दबोचा गया, दुबई भागने की फिराक में था वाजिद

UP News: पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का चौथा बेटा दिल्ली एयरपोर्ट से दबोचा गया, दुबई भागने की फिराक में था वाजिद

• LAST UPDATED : October 26, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, सहारनपुर: खनन माफिया पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के चौथे बेटे वाजिद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिर्जापुर थाना पुलिस ने आरोपी को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबित वाजिद दुबई भागने की फिराक में था। लेकिन पुलिस ने उसको एयरपोर्ट पर दबोच लिया।

धोखाधड़ी, डकैती, एससी एसटी एक्ट सहित अन्य कई मामले वांछित चल रहा था आरोपी
मिर्जापुर निवासी पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का बड़ा बेटा वाजिद धोखाधड़ी, डकैती, धमकी देकर जमीन पर कब्जा करने, एससी एसटी एक्ट के मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस को बीते छह माह से उसकी तलाश थी। वाजिद देश छोड़कर दुबई भागना चाहता था।

पुलिस ने एयरपोर्ट पर घेराबंदी कर दबोचा
जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे दिल्ली के एयरपोर्ट से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। वहीं इससे पहले पुलिस हाजी इकबाल के तीन बेटों जावेद, अफजाल और अलीशान के अलावा उसके छोटे भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली को भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं। पुलिस को अब 50 हजार के इनामी हाजी इकबाल की तलाश है।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: श्री राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख का ऐलान, पीएम मोदी की मौजूदगी में गर्भगृह में इस दिन विराजेंगे रामलला – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox