होम / UP News: विधायक का खास हूँ … बोलकर ऐंठे 58 लाख रुपये, अब पुलिस से न्याय मांग रहा व्यापारी

UP News: विधायक का खास हूँ … बोलकर ऐंठे 58 लाख रुपये, अब पुलिस से न्याय मांग रहा व्यापारी

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में व्यक्ति ने खुद को विधायक का ख़ास बताकर व्यापारी से लाखों रुपये ऐंठ लिए। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक मामला सामने आया जो ठगी की वजह से हैरान करने वाला है. एक यहां के व्यक्ति ने एक व्यापारी से 58 लाख रुपये के राशि जमा करने के लिए खुद को विधायक के करीबी बताया. पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि आरोपी ने उसे धोखा देकर कहा कि वह विधायक के खास आदमी है. वर्तमान में पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

ये भी पढ़ें: रौंग नंबर से शुरू हुआ इश्क लड़की को पड़ा भारी, दरिंदा निकला बॉयफ्रेंड

घटना राघवपट्टी गाँव के थाना क्षेत्र में हुआ था। पीड़ित व्यक्ति का नाम जितेन्द्र साहनी। जितेन्द्र साहनी ने पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने काम के लिए विशाखापट्टनम स्थानांतरित हो गए थे लगभग दस साल पहले। उन्होंने यहां कुछ काम के बाद फर्नीचर व्यापार शुरू किया था। इस व्यवसाय में उन्हें अच्छी सफलता मिल रही थी। जितेन्द्र साहनी के अनुसार, तीन साल पहले एक युवक बड़हलगंज क्षेत्र से विशाखापट्टनम आया था।

उस व्यक्ति ने जितेंद्र साहनी से मुलाकात की। गोरखपुर के होने के कारण जितेंद्र साहनी ने उसकी पहचान की। उस युवक ने खुद को बड़हलगंज क्षेत्र का प्रभावशाली व्यक्ति बताया। उस व्यक्ति ने जितेंद्र से कहा कि वह बालू खनन का काम करता है। उसके पास विधायक का भी समर्थन है। इस कारण उसके काम में कोई अन्य अधिकारी हस्तक्षेप नहीं करता। उसकी काम से अच्छी आय होती है।

दे दिए पैसे

व्यक्ति ने आगे कहा कि वह गांव से दूर आकर काम कर रहे हैं और यहां आपको ज्यादा खास लाभ नहीं होगा। अगर आप उसके साथ पैसा लगाएंगे तो आपको काफी लाभ मिलेगा। जितेंद्र साहनी ने पूरी बातसुनकर उसे अलग-अलग खातों से 50 लाख रुपये भेज दिए। इसके बाद, जब व्यक्ति ने विधायक के नाम पर 8 लाख रुपये नकद मांगे तो वे भी उसे दे दिए। पुलिस जांच में जुटी है

ये भी पढ़ें: UP News: हाईवे पर DCM से टकराई कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की हुई मौत, दो की हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox