होम / UP NEWS: केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर कसा तंज कहा – 2047 तक न तो पीएम की वैकेंसी खाली है और न ही सीएम की

UP NEWS: केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर कसा तंज कहा – 2047 तक न तो पीएम की वैकेंसी खाली है और न ही सीएम की

• LAST UPDATED : April 9, 2023

(UP NEWS: Keshav Prasad Maurya taunted the opposition – till 2047 neither the PM’s vacancy nor the CM’s is vacant): उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य झांसी पहुंचे। जहां उन्होंने विकास भवन में बी.डी.ओ. एवं ब्लाक प्रमुख सम्मेलन में शिरकत की। मौर्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि स्वतंत्रता के शताब्दी वर्ष 2047 तक न तो पीएम की वैकेंसी खाली है और न ही सीएम की। जो सपा वाले हों बसपा वाले हों और कांग्रेस वाले हों वह इस प्रकार की बातें करते रहेंगे। देश और प्रदेश का बहुत संतुलित विकास हो रहा है। जिन लोगों ने जनता को लूट कर तिजोरियां भरीं थीं। उन लोगों के भ्रष्टाचार पर प्रहार हो रहा है।

  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य झांसी पहुंचे
  • 2047 तक न तो पीएम की वैकेंसी खाली है और न ही सीएम की
  • देश और प्रदेश का बहुत संतुलित विकास हो रहा है

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कसा तंज

उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि यदि वह गुंडागर्दी और गुंडों तथा अपराधियों का साथ छोड़ देंगे। तो शायद 10–20 साल उनकी छवि में सुधार हो जाए। उन्होंने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सोचती है कि कानून से, देश से और संविधान से बड़े उनके नेता राहुल गांधी हैं।

देश से बड़ा कोई नहीं 

लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि देश से बड़ा कोई नहीं है देश के कानून से बड़ा और देश के संविधान से बड़ा भी कोई नहीं है। इसलिए इस तरह की राजनीति करने वालों को लगातार जवाब मिल रहा है। 2024 में भी उत्तर प्रदेश के अंदर हम 80 की 80सीटें जीतेंगे। इसके बाद वह भाजपा के प्रभावी मतदाता सम्मेलन में भी शामिल हुए।

READ ALSO: Up News:राजाभैया की पत्नी भानवी सिंह का जीवन राजघराने में बीता, भानवी सिंह राजाभैया से किसी चीज में कम नहीं है

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox