होम / UP News: होटल लव बाइट में प्रेमिका संग बैठा था शादीशुदा युवक, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा,जानिए क्या है पूरा मामला?

UP News: होटल लव बाइट में प्रेमिका संग बैठा था शादीशुदा युवक, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा,जानिए क्या है पूरा मामला?

• LAST UPDATED : April 13, 2023

UP News: खबर उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मेरठ जिले(Meerut district) के मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित तेजगढ़ी स्थित एक होटल लव बाईट में शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ प्यार की रंगरलियां मना रहा था। लेकिन जब युवक की पत्नी ने देख लिया तो बीच सड़क पर इश्क का भूत उतार दिया। दरअसल, मेडिकल थाना क्षेत्र के तेजगढ़ी पर होटल लव बाईट में एक शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ प्यार की पींगे हांक रहा था। इस दौरान अचानक युवक की पत्नी की एंट्री हो गई और उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

पकड़े जाने के बाद जो कुछ हुआ वो सड़क चलते हर इंसान ने देखा। गुस्से में तमतमाई युवक की पत्नी ने पहले अपने पति की खबर ली और फिर उसके बाद युवती की बीच सड़क पर बाल पकड़ कर खूब पिटाई की। मामले की सूचना मिलने पर मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस ने मामले का कोई सज्ञान नहीं लिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि होटल लव बाइट का संचालक गलत काम कराता है। इसलिए उसने होटल के अंदर केबिन भी बनवा रखे हैं।

स्थानीय लोगों में है रोष

स्थानीय लोगों की मांग तत्काल प्रभाव से बंद हो होटल। क्योंकि इससे हमारे बच्चे पर असर पड़ रहा है। लोगों का कहना है कई बार शिकायत की गई लेकिन प्रशासन की ओर से अभी तक कोई जरूरी कार्रवाई नहीं हुई है।

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव के लिए ओवैसी की पार्टी ने 14 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट की जारी, मुरादाबाद से इनको दिया टिकट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox