होम / UP News: मेरठ में घर के बाहर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई घटना

UP News: मेरठ में घर के बाहर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई घटना

• LAST UPDATED : May 16, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: मेरठ में कुछ अनजान बदमाशों ने एक किसान के घर के बाहर फायरिंग की। जिससे पूरी परिवार दहशत में है, घर के सीसीटीवी को जांचने पर पूरी वारदात साफ दिख गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह है पूरा मामला

आज गुरुवार को मेरठ में एक बाइक सवार गुंडों ने घर के बाहर फायरिंग की, जिससे दहशत और भगदड़ मच गई। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। इस घटना से परिवार को डर का साया छाया है। हालांकि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और गुंडों की तलाश शुरू कर दी है। प्रकरण मेरठ के परतापुर थाना इलाके के कुंडा गांव का है। यहाँ रहने वाले मोनू एक किसान हैं, रात के समय घर के बाहर दरिंदों ने गोली चलाई और भाग गए।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: उत्तराखंड में पहली बार दिखा चाइनीज पौंड हेरॉन पक्षी

जब घर के सीसीटीवी कैमरे जाँचे गए तो पूरा हादसा स्पष्ट दिखा। दो बदमाश बाइक पर मोनू किसान के घर के चारों ओर घूमते हैं, फिर कुछ देर बाद बाइक थमती है कुछ दूरी पर, एक बदमाश बाइक पर बैठा रहता है और दूसरा बदमाश बाइक से उतरकर घर के बाहर जाता है। पिस्तौल निकालकर घर के बाहर गोलियाँ चला देता है, गोली चलने पर बदमाश दौड़ कर बाइक पर सवार हो जाता है और फिर भाग जाते हैं।

पुलिस ने खोखे भी बरामद किए

कुंडा गांव में निर्भीक बदमाशों ने मोनू कसाना के घर के बाहर गोली चलाई थी, और इसके परिणामस्वरूप उनके घर की दीवार पर गोली का निशान भी दिखा। पुलिस तत्काल क्रियान्वित हो गई और घटनास्थल पर खोखा भी बरामद किया गया। बदमाशों ने अपना चेहरा छिपाने के लिए नकाब पहना था, जिससे उनकी पहचान करना कठिन था। मोनू ने कहा कि उन्हें किसी से दुश्मनी नहीं है और उनका परिवार इस घटना के बाद डराव में है और अनहोनी की आशंका बरकरार है।

ये भी पढ़ें: UP News: दो बच्चों की मां, तीन तलाक पीड़िता… रुबीना से ‘प्रीति’ बन प्रेमी संग की शादी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox