होम / UP News: अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी, बोले- जानबूझकर फंसाया जा रहा

UP News: अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे विधायक इरफान सोलंकी, बोले- जानबूझकर फंसाया जा रहा

• LAST UPDATED : November 9, 2022

UP News

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, कानपुर: सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी और भाई र‍िजवान के खिलाफ एक महिला ने घर जलाने जैसा गंभीर आरोप लगाए है। इस मामले में कानपुर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसको लेकर पुलिस में मंगलवार देर रात इरफान के घर पुलिस ने दबिश भी दी। लेकिन इरफान का भाई घर पर मौजूद नहीं था।

विधायक इरफान सोलंकी ने की निष्पक्ष जांच की मांग
वहीं घटना को लेकर इरफान ने एक भावुक वीडियो भी जारी किया था। जिसमें उन्होंने आरोपों को गलत बताया। साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। इसके बाद बुधवार सुबह से ही मामले में तूल पकड़ लिया। मामले में पुलिस ने एफआईआर में धाराएं बढ़ा दी हैं।

इरफान सोलंकी ने की अखिलेश यादव से मुलाकात
बुधवार को इरफान सोलंकी मामला बढ़ता देख अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पहुंच गए। इस दौरान इरफान मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि उन्हें प्रताड़ित करने के लिए जानबूझकर फंसाया जा रहा है। बता दें क‍ि इरफान सोलंकी और भाई र‍िजवान पर एक मह‍िला की झोपड़ी में आग लगाने के आरोप लगा था। ज‍िसपर पुल‍िस ने इस मामले में सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी, भाई र‍िजवान सह‍ित चार लोगों के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज क‍िया था।

लापरवाही बरतने वाले एसओ को किया सस्पेंड
मंगलवार देर रात पुलिस ने सपा विधायक व अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। विधायक आवास पर पुल‍िस के पहुंचते ही बड़ी संख्‍या मं समर्थक भी पहुंच गए और नारेबाजी शुर कर दी। पुलिस मौके से विधायक इरफान सोलंकी की कार जब्‍त कर थाने ले आई। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस आयुक्त ने जाजमऊ थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सपा विधायक इरफान सोलंकी के घर पहुंची पुलिस, महिला ने लगाया घर जलाने का आरोप, लापरवाह एसओं निलंबित – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox