होम / UP News: सीतापुर मर्डर केस में हुआ नया खुलासा, पोस्टमार्टर्म रिपोर्ट में आई सच्चाई

UP News: सीतापुर मर्डर केस में हुआ नया खुलासा, पोस्टमार्टर्म रिपोर्ट में आई सच्चाई

• LAST UPDATED : May 14, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: एक ही परिवार के 6 लोगो की कहानी में एक नया मोड़ आया है। आरोपी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मौत की कहानी को पूरी तरह से बदल दी है। मामले की जांच कर रही पुलिस भी इस मामले पर बोलने के लिए तैयार नहीं है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दो दिन पहले एक दिल दहला देने वाली घटना हुई थी। इस इलाके के रामपुर मथुरा थाना में एक आदमी ने अपनी पत्नी, 3 बच्चों और मां की हत्या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली। एक परिवार के 6 सदस्यों की हत्या के मामले में नए मोड़ का सामना हो गया है। शादीशुदा पुत्र हत्या पुलिस भीड़ का सामना कर रही है। “यह मामला हाईप्रोफाइल बन गया है,” कहा जा रहा है। इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। पुलिस ने अनुराग सिंह को रिपोर्ट में नसेड़ी और मानसिक रूप से परेशान बताया था। लेकिन, पुलिस की कथा बदल गई थी जब आरोपी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी। वास्तव में, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आरोपी के सिर पर 4 चोट पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: UP News: पारिवारिक कलह के चलते युवक ने नहर में लगाई छलांग, हुई मौत

आरोपी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस जांच पर उठाये सवाल

वास्तव में, पुलिस ने बताया था कि आरोपी ने अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली जिसमें उसकी मौत हुई। आरोपी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर 4 गोली लगी हैं।। अब सवाल ये उठ रहा है कि, किसी भी आत्महत्या कर लेने वाले व्यक्ति के लिए अपने सिर में एक गोली चलाकर दूसरा गोली चलाना मुश्किल है या नामुमकिन। उसके शरीर पर चार चोट लगी हैं, जिसमें पहली चोट उसके दाहिने कान से 6। 5 सेमी ऊपर है। दूसरी चोट गले के पास है और गोली से लगी है। तीसरी चोट में गोली फंसी हुई दिख रही है। चौथी चोट माथे पर है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो रहा है कि इस घटना में विशेष एंगल है।

मृतक प्रियंका का है पोलिटिकल रिश्ता

इस मामले में एक नया अपडेट आया है। प्रियंका, जो पूर्व CM वीर बहादुर सिंह की नातिन और MLA फतेह बहादुर सिंह की भांजी है, के बारे में खबरें चल रही है। महमूदाबाद में STF ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हत्याकांड में आरोपी अनुराग के भाई अजीत का भी जिक्र किया जा रहा है। श्रोताओं के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि, केस में आरोपित अनुराग नहीं, बल्कि उनके भाई अजीत ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। यूपी सरकार ने इस घटना के लिए गंभीरता से उत्तरदायित्व लेते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Noida: CNG पंप पर लाइन में लगने को लेकर बहस, युवक की पीट-पीटकर की हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox