होम / UP News: ओम प्रकाश राजभर ने I.N.D.I.A गठबंधन पर कसा तंज बोले , ‘राहुल-अखिलेश बच्चा…हम उनके चच्चा’

UP News: ओम प्रकाश राजभर ने I.N.D.I.A गठबंधन पर कसा तंज बोले , ‘राहुल-अखिलेश बच्चा…हम उनके चच्चा’

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: बस्ती से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद हरीश द्विवेदी के समर्थन में, सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने रविवार (19 मई) को एक जनसभा में भाग लिया और विपक्षियों पर हमला किया। वाल्टरगंज गोविंद नगर रेलवे स्टेशन के पास भरौली गांव में सदर विधानसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें बीजेपी के सांसद सहित सभी बीजेपी नेता और कार्यकर्ता ओपी राजभर को सुनने के लिए उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: UP News: पिछले वर्ष ही कांग्रेस में जा चुके हैं राघवेंद्र प्रताप सिंह, गुमराह कर रहे- अपना दल

इस अवसर पर सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और उन्हें आलोचना की। सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ उनके मजाकिया अंदाज पर कटाक्ष किया. ओपी राजभर ने बताया कि अखिलेश और राहुल अभी तक बच्चे हैं और हम उनके चच्चे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे जितना भी विरोध करना है कर लो, लेकिन उन्हें हमारी ताकत का अंदाजा है।

गाँव में वोट के लिए 100000 रुपये लेकर आता है

ओमप्रकाश राजभर, सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस और सपा के उम्मीदवारों को चुटकी देते हुए यह कहा कि उन्होंने सुना है कि ये लोग वोट के लिए पैसा और शराब बांटने की तैयारी कर रहे हैं। अगर कोई आपके गांव में वोट के लिए 10 लाख रुपये लेकर आता है, तो आप 900000 रुपये छीनकर उसे आपस में बांटें और बाकी 100000 रुपये को उसे वापस कर दें, और उसे बताएं कि नोटों की जगह वोट खरीदने आए थे। भले ही, अगर इंडिया गठबंधन के नेता आपके गांव में शराब लेकर बांटने आते हैं, तो आप उनसे उनकी शराब की बोतलें छीन लें और फिर उनके लिए वोट कमल पर दबा दें। जब वे आपसे पूछेंगे, तो आप उन्हें बताएंगे कि उनकी नशे में दबी हुई शराब कमल पर दब गई थी।

ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि हरियाणा से भारी मात्रा में विपक्ष दलों के नेताओं ने हरियाणा की जहरीली शराब वोटरों में बाँटने की साजिश रची है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर तीसरी बार मोदी सरकार देश में आती है तो लोगों को घरेलू कनेक्शन के लिए कोई भी बिल नहीं देना पड़ेगा। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति बीमार है तो वह तीन फोटो आधार कार्ड और डॉक्टर के इस्टीमेट के साथ आठ दिनों में अपने इलाज का पैसा ले सकता है।

ये भी पढ़ें: होटल में गए लड़का- लड़की ऐसे मिली मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox