होम / Up News: राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा- यूपी में डबल इंजन की सरकार चल..

Up News: राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा- यूपी में डबल इंजन की सरकार चल..

• LAST UPDATED : June 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज), अभिषेक सिंह, Up News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जम कर हमला बोला। संजय सिंह ने कहा यूपी में डबल इंजन की सरकार चल रही है, इंजन का आपस मे झगड़ा हो गया है। दोनो इंजन फेल हो गए है मोदी योगी के झगड़े का खामियाजा जनता को झेलना पड़ रहा है। यूपी में बिजली कटौती से लोगो की जान जा रही है। गोरखपुर में 133 लोगो की जान चली गई। बस्ती मंडल में लोगो की जान चली गई।

यूपी की जनता को मोदी योगी की वजह से बिजली नही मिल रही है। मंत्री मोदी जी का ओर एमडी योगी जी का है। 23000 मेगा वाट बिजली बाहर से बिनली खरीदी जा रही है। सीएम साहब कहते है जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली देंगे। कल मैं सुल्तानपुर से आ रहा हूँ 10 घण्टे बिजली नही आती है। 10 सालों से खंबे तार नही बदले जाते है।1 लाख कर्मियों की जरूरत बिजली विभाग को है। मात्र 34 हजार बिजली कर्मी काम कर रहे है। 66 हजार बिजली कर्मीयो की जरूरत है। आपका एक मंत्री कहता है गर्मी में बुजुर्ग मर जाते है।

बिजली कटौती मोदी योगी की झगड़ा का नतीजा- संजय सिंह

गर्मी में यूपी की जनता का मजाक बनाया जा रहा। ये बिजली कटौती मोदी योगी की झगड़ा का नतीजा है। योगी जी कितनी कोशिश करले मोदी जी कहते है बिजली मिलनी नही चाहिए। उनका मंत्री मोदी के इशारे पर काम कर रहे है। योगी का एमडी मोदी का मंत्री आपस मे लड़ रहे है बिजली नही आ रही है। प्रदेश भर में जो मौते हो रही है, मैं आम आदमी पार्टी की ओर से मृतको परिवार को संवेदना व्यक्त करता हूँ। बिजली कटौती को लेकर आप 22 तारीख को व्यापक जन आंदोलन करेगी। सरकार से मांग करेगी कि बिजली कटौती रोकी जाए।  मृतकों के पैरिवार को नौकरी दी जाए।

आदिपुरुष फ़िल्म भाजपाइयों ने बनवाई है- संजय सिंह

मोदी जी योगी जी दिल्ली में बैठकर मामला निपटाओ, मणिपुर जल रहा है मोदी जी अमेरिका चले गए, लाखो लोग सड़कों पर है। राज्य की मंत्री का घर जला दिया गया। केम्द्रीय मंत्री का घर जला दिया गया। ऐसी परिस्थिति में मोदी जी अमेरिका चले गए, एक फ़िल्म आई है, आदिपुरुष ये फ़िल्म भाजपाइयों ने बनवाई है। ये फ़िल्म भाजपाई नेताओ के आशीर्वाद से बनी है, भाजपा के नेताओ मुख्यमंत्रीयो ने एक फ़िल्म बनवाई है। भगवान के नाम पर धंदा कर रहे है, शर्म आनी चाहिए भाजपा के नेताओ को सीएमओ को, एक छोटा देश नेपाल जिसने आदिपुरुष जैसी फ़िल्म पर बैन लगाया है। भाजपा के नेता घर मे बैठे हुए है, सीता माता के कपड़े कैसे है सीता माता के गर्दन पर छुरी लगा दी गई।

ये कितनी शर्मनाक बात है फ़िल्म में दिखाया गया कि सुसैन वैद्य की जगह भीषण की बहने आ गई बताने के लिए फ़िल्म बनाने वाले कहते है। हनुमान जी भगवान है ही नही है, क्या भगवान हनुमान के मंदिर में ताला लगा दोगे, ये भाजपा वाले कभी मुस्लिम कभी सिख कभी ईसाई कभी हिन्दू को हिन्दू से लड़ाते है ये भाजपा झगड़ा पार्टी है।

ये भी पढ़ें:- Heat Stroke: गर्मी ने किया हाल बेहाल, अस्पतालों का दिखा ऐसा नजारा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox