होम / up news: गाजियाबाद में कर्मचारी की आपस में टकराव, हुआ प्राइवेट पार्ट का बुरा हाल पढ़े पूरी खबर

up news: गाजियाबाद में कर्मचारी की आपस में टकराव, हुआ प्राइवेट पार्ट का बुरा हाल पढ़े पूरी खबर

• LAST UPDATED : February 28, 2023

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में थाना सिहानी गेट क्षेत्र अंतरगत बेहद चौकाने वाला मामला नजर में आया है। जहां पेट्रोल पंप पर किसी मुद्द्दे को लेकर हुए बहस में एक कर्मचारी ने अपने साथ के एक कर्मचारी के उसके प्राइवेट पार्ट में गुस्से में आकर एयर पाइप घुसा दिया है। इतना ही नहीं वो इस हरकत के बाद वो उसके ऊपर बैठ गया। जिस कारण से उस कर्मचारी की हालत बेहद बिगड़ गई है। ये सारी घटना देख आरोपी पीड़ीत को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस पूरे मामलें में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

युवक की हालत नाजुक

जानकारी के हिसाब से बताया जा रहा है कि युवक विजय पेट्रोल पंप पर कार वॉशिंग का काम करता है। इसी पेट्रोल पंप पर पिलखुवा का रहने वाला मोहित भी काम करता है। दोनों साथ में काम करते है। पूरी घटना में मोहित ने विजय को नीचे गिरा कर उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में एयर पाइप डाल दिया। जिस वजह से उसके पेट के अंदर हवा भर गई। जिस वजह से पीड़ीत के पेट के कई पार्ट डैमेज हो गए हैं।

पीड़ित युवक को फिलहाल दिल्ली स्थित जीटीबी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। जहां युवक की हासत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल आरेपी फरार है। इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया है कि थाना सिहानीगेट पर एक शख्स ने केस दर्ज कर कहा कि उनका छोटा भाई पेट्रोल पंप पर काम करता है। उसके साथ के कर्मचारी से किसी बात पर झगड़ा होने की वजह से उसके  शरीर के अंदर एयर नोजेल से हवा भर दी है। पीड़ित को फिलहाल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox