होम / UP Nikay Chunav: ‘SP-BSP सरकार में पिछड़ों का सबसे ज्यादा उत्पीड़न’, बोले कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति

UP Nikay Chunav: ‘SP-BSP सरकार में पिछड़ों का सबसे ज्यादा उत्पीड़न’, बोले कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav: प्रदेश के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति आज महोबा जिले दौरे पर थे। जनपद में उन्होंने 5 जगहों पर जनसभा को संबोधित किया। कारागार मंत्री ने रोड शो में भी हिस्सा लिया। बुंदेलखंड का कश्मीर कहे जाने वाले चरखारी नगर पालिका में बीजेपी प्रत्याशी का रोड शो निकाला गया। जिसमे कारागार मंत्री ने शिरकत की। वहीं उन्होंने लोगों से बीजेपी पक्ष में वोट करने की अपील की। इस रोड शो के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के साथ चरखारी विधायक और एमएलसी भी शामिल साथ ही गुलाबी गैंग की सैकड़ों महिलाएं भी रोड शो में दिखाई दी।

दूसरे चरण के लिए रण तेज

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव का दूसरा चरण चल रहा है और प्रचार का अंतिम दौर धीमे-धीमे होने के करीब है। इसको लेकर हर समाज और हर तबके पर अपनी सीधी पकड़ बनाने के लिए मंत्रियों को प्रचार में भेजा जा रहा है। बुंदेलखंड का कश्मीर कहे जाने वाले चरखारी नगर पालिका सीट में भी जीत को लेकर सरकार के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति चरखारी पहुंचे।

उनके द्वारा जनपद के 5 स्थानों में जनसभा करते हुए प्रजापति समाज से बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रजापति समाज को हमेशा ही मुख्य धारा में जोड़कर आगे लाने की कोशिश की है और वह खुद सरकार में मंत्री हैं। ऐसे में समाज का कर्तव्य है कि वह बीजेपी के प्रत्याशी को को जिताकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाये।

बीजेपी प्रत्याशी ने रही ये बात

बीजेपी प्रत्याशी प्रत्याशी विमला घुन्नी घोष के रोड शो में भी कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति शामिल हुए। इस रोड शो मे लोगों का हुजूम दिखाई दिया। शहर में वाहनों के काफिले के साथ बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने की अपील बीजेपी के नेताओं ने की है।

रोड शो में चरखारी के विधायक ब्रजभूषण राजपूत,एमएलसी जीतेन्द्र सिंह सेंगर और गुलाबी गैंग की बुंदेलखंड कमांडर फरीदा बेगम और सैकड़ों महिलाएं भी रोड शो में दिखाई दी। चरखारी के ओल्ड पैलेस से उठा काफिला पूरे कस्बे में घूमा और जय श्रीराम के नारों के साथ साथ बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने को लेकर जमकर नारेबाजी की गई।

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए सरकार के मंत्री ने कहा कि सपा और बसपा ने हमेशा ही पिछड़ों को इस्तेमाल किया है और इनकी सरकारों में सबसे ज्यादा पिछड़ों का उत्पीड़न का ही किया गया। जबकि बीजेपी पिछड़ों को सम्मान दे रही है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

Also Read:

Ayodhya News: ‘पहले उत्सव में हो भयभीत रहती थी जनता, अब दीपोत्सव प्रदेश की पहचान’, रामनगरी में बोले सीएम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox