होम / UP Nikay Chunav Live: निकाय चुनाव में लोगों ने उत्साहित होकर लिया हिस्सा, देखें तस्वीरें

UP Nikay Chunav Live: निकाय चुनाव में लोगों ने उत्साहित होकर लिया हिस्सा, देखें तस्वीरें

• LAST UPDATED : May 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav Live: निकाय चुनाव के दूसरे चरण और आखिरी चरण के लिए प्रदेश के 9 मंडलों के 38 जिलों में वोटिंग जारी है। ऐसे में इस चुनाव में लोगों ने जमकर हिस्सा लिया है। सबसे अधिक उत्साह इस निकाय चुनाव में महिला वोटरों में दिखा है। तमाम जिलों के बूथों से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे देखा जा सकता है कि महिलाओं की लंबी कतार लगी है। हालांकि गाजियाबाद के कई बूथों से ईवीएम खराब होने की खबरे सामने आई है। इस कारण कुछ देर के लिए वोटिंग बाधित रही। वहीं समय से सही करा लिया गया।

तस्वीरों में देखें लोगों का उत्साह

उत्तर प्रदेश में शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान आजमगढ़ के एक मतदान केंद्र पर महिला मतदाताओं की लंबी कतार दिखी है।

वहीं उत्तर प्रदेश में शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजनगर, गाजियाबाद में मतदान केंद्र पर पिंक बूथ स्थापित किया गया है।

उत्तर प्रदेश में शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए गौतम बौद्ध नगर में मतदान शुरू हो गया है।

इन जनपदों में हो रहे हैं मतदान

प्रदेश के 9 मंडलों के 38 जिलों में आज सुबह 7 बजे से मतदान हो रहे हैं। मेरठ, बरेली, अलीगढ़, कानपुर, चित्रकूट, अयोध्या में चुनाव, बस्ती, आजमगढ़ और मिर्जापुर मंडल में होगा मतदान, कानपुर, दूसरे चरण के लिए 11 मई को हापुड़, नोएडा में वोटिंग, गाजियाबाद, बागपत, बुलंदशहर, बरेली में होगा मतदान, बदायूं, शाहजहांपुर, पीलीभीत, हाथरस में होगी वोटिंग, कासगंज, एटा, अलीगढ़, कानपुर, फर्रूखाबाद में मतदान, इटावा, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात में 11 को मतदान, हमीरपुर, चित्रकूट, महोबा, बांदा, अयोध्या में होगा मतदान, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, बाराबंकी, अमेठी में 11 को मतदान, बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर में 11 मई को मतदान, आजमगढ़, मऊ, बलिया, सोनभद्र और भदोही में मतदान हो रहे हैं ।

Also Read:

UP Nikay Chunav Live: कई जगहों पर ईवीएम खराब होने से मतदान बाधित, 38 जिलों में हो रही वोटिंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox