होम / UP Nikay Chunav: प्रदेश अध्यक्ष का दावा, चुनाव के बाद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी बीएसपी

UP Nikay Chunav: प्रदेश अध्यक्ष का दावा, चुनाव के बाद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी बीएसपी

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव में सभी पार्टियों ने अपने जीत का दावा किया है। ऐसे में बीएसपी भी प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर जाकर प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने आज फतेहपुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा से सीधी टक्कर है और बाबा भीमराव अंबेडकर के संविधान को आगे बढ़ने के लिए हम लड़ रहे।उन्होंने कहा मतगणना के दिन बसपा प्रदेश में एक बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आएगी।

जरूर करें वोट

बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 4 मई को वोट जरूर दे और जब 13 मई को मतगणना होगी तो बसपा एक बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है। आये दिन हत्या लूट हो रही बेगुनाह लोगों को भाजपा पुलिस से परेशान करा रही। बेरोजगारी दूर नही कर पाए रोजगार युवाओं को मिल नही रहा। युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया लेकिन किसी को नौकरी नही दे पाए।

2024 की स्थिति साफ करेंगे ये चुनाव

बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नगर निकाय चुनाव से 2024 लोकसभा चुनाव की स्थिति साफ हो जाएगी और बसपा 2024 में अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष सहित सभी सभासद के प्रत्याशी को जीत दिलाने का काम करे।सभा के दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशी नीलम सोनी का 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया।

Also Read: Afzal Ansari Case: अफजाल अंसारी की संसद सदस्यता खत्म, गैंगेस्टर मामले में पाया गया था दोषी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox